सोती रही पुलिस, चोर दुकानों से ले उड़े हजारों का माल

ललऊ खेड़ा पुलिस की कुंभकर्णी नींद के चलते चोरों के हौसले हुए बुलंद,क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाएं

सोती रही पुलिस, चोर दुकानों से ले उड़े हजारों का माल

चोरों और अपराधियों में नही रहा पुलिस का डर

मो.अरमान विशेष संवाददाता

जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के ललऊ खेड़ा पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर ललऊ खेड़ा बाजार स्थित संतोष चौरसिया और बगल में स्थित वर्मा मेडिकल स्टोर की दुकान से बीती रात चोरों ने दुकान का शटर उठाकर दुकानों से कीमती सामान उठाकर रफूचक्कर हो गए और पुलिस सोती रही ।

आपको बताते चले की ललऊ खेड़ा निवासी संतोष चौरसिया की रायबरेली हाइवे किनारे किराने की दुकान और इनकी दुकान के बगल में वर्मा मेडिकल स्टोर संचालित होता है। कल बीती रात चोरों ने दुकान का शटर उठाकर किराना स्टोर से कई महंगे सामानों के गत्ते और दुकान के गल्ले में रखे रुपए भी चोरों ने पार कर दिए।

वही दुकान के बगल में स्थित शातिर चोरों ने वर्मा मेडिकल स्टोर का भी शटर उठाकर गुल्लक में रखे रुपए और दुकान में लगे सीसीटीवी की डीवीआर और कैमरे भी लेकर चले गए। सुबह लोग जब टहलने के निकले तो उन्होंने दुकान का शटर आधा खुला देखा तो उन्होंने तुरंत दुकानस्वामी को घटना की जानकारी तब दुकानस्वामी दुकान पहुंचे तो दुकान का मंजर देखकर वह चौक गए। वही बगल की दुकान में भी जब लोगो ने देखा तो यहां भी दुकान का आधा शटर खुला हुआ था ।

घटना के बाद दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दिया तो पुलिस ने मौके पर आकर मुआयाना किया और प्रार्थना पत्र लेकर लेकर चले गए । घटना के संबंध में दुकानदार ने बताया कि उसने शिकायती पत्र पुलिस चौकी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिया है लेकिन देर शाम तक उनका मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ । दुकान स्वामी ने बताया कि उन्होंने जब चौकी इंचार्ज से घटना के संबंध में बात किया था चौकी इंचार्ज ने कहा कि पुलिस गस्त करती तो है। दुकानदार संतोष 

चौरसिया ने बताया कि उनके यहां तीसरी बार चोरी हुई है चोरों ने दुकान से कई हजारों का माल पार कर दिया है। पुलिस चौकी में शिकायती पत्र भी दिया लेकिन पुलिस ने अभी तक उनका मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है ।

 पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई चोरी से खुली पुलिस गस्त की पोल

ललऊ खेड़ा पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई चोरी की घटनाओं में पुलिस की गस्त की पोल खोल खुल चुकी है सूत्रों के माने तो पुलिस अगर सही से गस्त करती तो शायद दुकानों का शटर उठाकर चोर चोरी न कर पाते। वह सूत्रों की माने तो पुलिस गस्त करने की बजाय लापरवाही बरत रही है। जिसके कारण क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं। क्षेत्र में पूर्व में भी कई जगह चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने का प्रयास किया है। लेकिन इसके बावजूद ललऊ खेड़ा पुलिस चौकी आंख मूंदकर कुंभकर्णी नींद सो रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|