समाधान दिवस में गले में पत्र पहनकर पहुंची महिला

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

समाधान दिवस में गले में पत्र पहनकर पहुंची महिला

नितिन कुमार कश्यप सिराथू 

सिराथू कौशाम्बी।

तहसील के सम्पूर्ण समाधान दिवस में एक महिला गले में प्रार्थना पत्र की माला पहन कर पहुंची। महिला ने SDM को शिकायत पत्र देकर अपनी जमीन कब्जा मुक्त किए जाने कि मांग की। डीएम ने पीड़ित की प्राथना पत्र पर राजस्व निरीक्षण से जाँच कर जमीन खाली करने का आदेश दिया। कारवाही की रिपोर्ट भी तलब की है।कोखराज के बिसरा गाँव में रोशनी देवी पत्नी रोशन लाल रहते हैं।

रोशनी देवी के मुताबिक उसके गाँव के रहने वाले सपा नेता अंबुज भारती (पूर्ण जिला पंचायत सदस्या) ने चक संख्या 1004 रक्षा 0.080 हेक्टेयर भूमि पर उसकी हदबंदी है बावजूद उसके आरोपी ने उसकी जमीन पर पशु पालन बना कर कब्जा लिया। इसको कब्जा मुक्त करने के लिए पीड़ित ने राजस्व अधिकारियों को कई बार प्राथना पत्र दिया अफसरों ने जाँच करा कर कारवाई का अश्वसन दिया लेकिन आज तक कोई कारवाई नहीं की। 

इंसाफ दिलाने के लिए प्रभावी कारवाई करेंगे

पति रोशन लाल ने बताया वह कई सालों से शिकायत कर रहे हैं राजनीतिक दबाव के चलते उसकी जमीन कब्जा मुक्त नहीं कराई जा सकी। वह आज तक प्राथना पत्र कि माला पहनकर इंसाफ पाने आई है। उन्हें उम्मीद है की डीएम उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए प्रभावी कारवाई करेंगे। पीड़ित से प्राथना पत्र लेकर डीएम मधुसुदन हुल्गी ने राजस्व निरीक्षक को जाँच कर कब्जा मुक्त करने के आदेश दिया डीएम के मुताबिक इसकी एक रिपोर्ट उन्हें प्रेषित की जाए।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|