ग्रामीणों ने पुलिया निर्माण को लेकर समाधान दिवस में दिया प्रार्थनापत्र 

 उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराते हुए जल्द पुलिया निर्माण करवाने की हुई मांग 

ग्रामीणों ने पुलिया निर्माण को लेकर समाधान दिवस में दिया प्रार्थनापत्र 

बलरामपुर-  जनपद बलरामपुर के विकासखंड गैसड़ी के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सुखरामपुर में गांव के रास्ते पर पडने वाले मार्ग पर पुलिया निर्माण की मांग अब जोर पकड़ने लगी है जिसको लेकर ग्रामीणों ने सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील तुलसीपुर में उच्च अधिकारियों को सम्बोधित एक प्रार्थना पत्र देते हुए पुलिया निर्माण की मांग की है जिससे आवागमन बाधित न हो ।जिसको लेकर ग्रामीणों ने बताया कि उक्त पुलिया निर्माण के होने से बरसात में आवागमन बाधित हो जाता है।
 
क्योंकि पहाड़ी नालों के उफान से काफी जल भराव रास्ते पर हो जाने का कारण छोटे-छोटे बच्चों, महिलाओं व पुरुषों को गांव से बाहर आने जाने में काफी समस्या होती है। इसको लेकर ग्राम पंचायत सुखरामपुर के ग्रामवासियो के द्वारा एक प्रार्थना पत्र समाधान दिवस में दिया गया है और मांग की गई है कि जल्द पुलिया का निर्माण कराया जाए जिससे बाधित आगमन दोबारा सुचारू रूप से चालू हो सके और ग्राम वासियों को आवागमन में कोई दिक्कत ना उत्पन्न हो।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।