रोमांचक मुकाबले के बीच अशोक और शिवाजी हाउस ने जीता मुकाबला

तीसरे स्थान के लिए रमन और टैगोर हाउस के बीच मुकाबला रहा टाई, पेनाल्टी किक में टैगोर हाउस ने मारी बाजी

रोमांचक मुकाबले के बीच अशोक और शिवाजी हाउस ने जीता मुकाबला

कौशाम्बी। जनपद के डॉ० रिजवी स्प्रिंगफील्ड स्कूल में चल रहे वार्षिक खेल प्रतियोगिता में शुक्रवार को फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। जिसमें अशोक हाउस और टैगोर हाउस के बीच पहला मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में अशोक हाउस ने जीत दर्ज की। दूसरा मुकाबला शिवाजी हाउस और रमन हाउस के बीच हुआ। इस मुकाबले में शिवाजी हाउस ने जीत दर्ज की। वही तीसरा मुकाबला तीसरे स्थान के लिए खेला गया जिसमें रमन और टैगोर हाउस आमने सामने थी। मुकाबला टाई रहा। पेनाल्टी किक में टैगोर हाउस 2- 1 से जीत दर्ज की।
 
बता दें कि डॉ० रिज़वी स्प्रिंगफील्ड स्कूल में चल रहे वार्षिक खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत फुटबॉल मैच खेला गया। जिसमे पहला मुकाबला अशोक हाउस और टैगोर हाउस के बीच था। जिसमे अशोक हाउस ने इस रोमांचक मुकाबले को 2-1 से अपने नाम किया। अशोक हाउस की तरफ से वेद और पवन ने एक एक गोल दागे। वही टैगोर हाउस से हैदर ने एक गोल किया। इसी तरह दूसरे मुकाबले में रमन हाउस और शिवाजी हाउस आमने सामने थी। इस मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस मुकाबले में शिवाजी हाउस ने एक गोल दाग कर मैच अपने माले में कर लिया।
 
शिवाजी हाउस की तरफ से आयुषमान ने एक गोल किया। इसके बाद चैम्पियनशिप में तीसरे स्थान के लिए टैगोर और रमन हाउस के बीच  मुकाबला हुआ जिसमें मुकाबला टाई रहा। इसके बाद पेनाल्टी किक खेल गया जिसमें टैगोर हाउस ने मुकाबला 2- 1 से आपने नाम किया। जिसमें टैगोर हाउस की तरफ से पीयूष और दिव्यांश ने एक एक गोल दागे, वहीं अलमास ने रमन की तरफ से एक गोल किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य धर्मेन्द्र कुमार ने छात्रों के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कहा कि छात्रों की मेहनत और कोच शैलेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन के बदौलत ही छात्र उच्च स्तर जैसा प्रदर्शन कर रहे है। इस मौके पर विद्यालय कोच शैलेन्द्र सिंह, महफूज़ आलम, अश्नीत कुमार, मो० साजिद, अभिषेक  मिश्र, वरुण कुमार आदि अध्यापक मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता