कुशीनगर : ठाय..ठाय..एक इमानिया बदमाश घायल, अपराधियों की फूल रही सांसे

जाली नोटों के कारोबार के मुकदमें में वांछित चल रहे 25 हजार रुपये के इनामिया एक शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायलावस्था में गिरफ्तार 

कुशीनगर : ठाय..ठाय..एक इमानिया बदमाश घायल, अपराधियों की फूल रही सांसे

ब्यूरो रिपोर्ट प्रमोद रौनियार 
कुशीनगर। जिले में नवागत पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा की सख्ती और अपराध नियंत्रण की दिशा में उनकी पहल को दर्शाता है। पुलिस अधीक्षक के रूप में, संतोष कुमार मिश्रा का उद्देश्य जिले में अपराध को कम करना और कानून-व्यवस्था को बनाए रखना है।
 
उनकी सख्ती के कारण अपराधियों में भय का माहौल है, जिससे वे अपनी गतिविधियों को कम करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। यह जिले के नागरिकों के लिए एक सकारात्मक बदलाव है, जो अब अधिक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
 
संतोष कुमार मिश्रा की नियुक्ति से जिले में अपराध नियंत्रण में सुधार की उम्मीद है, और उनकी सख्ती से अपराधियों को यह संदेश मिल रहा है कि वे अब अपनी गतिविधियों के लिए छूट नहीं पाएंगे।
 
ऐसे टार्जन पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में व क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज के नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज बुधवार तड़के सुबह वांछित जाली नोटों के अंतराष्ट्रीय धंधेबाज से पुलिस मुठभेड़ में घायल होने की बड़ी खबर निकल कर आई है।
IMG-20240925-WA0006
जनपद के थाना सेवरही, थाना तमकुहीराज, थाना तरयासुजान व थाना साइबर की संयुक्त टीम द्वारा बहद ग्राम बिनटोलिया आम के बगीचे के पास मुखबीर की सूचना पर घेराबंदी कर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल वाहन आते दिखाई दिया जिसको पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तारी हेतु रोकने का प्रयास किया गया तो वाहन पर सवार बदमाश द्वारा कुछ दुर पहले रुककर लक्ष्य साधकर पुलिस टीम पर जान मारने की नियत से फायर किया गया। जवाबी आत्मरक्षा एवं प्रतिरक्षा में पुलिस टीम द्वारा फायरिंग की गयी, जिसमें वह घायल हो गया जिनकी पहचान मुस्तकीम पुत्र कलाम सा0 भूलिया अगरवा थाना तरया सुजान के रुप में हुई है। अभियुक्त के कब्जे से जाली नोट 30000 रुपया, उक्त अपराध से अर्जित भारतीय मुद्रा नगद रुपया 10000, तमंचा नाजायज 315 बोर, जिंदा कारतूस नाजायज 315 बोर, अदद फायर सुदा कारतूस नाजायज 315 बोर, 03 राशि गोवंशीय पशु, 02 अदद ठोस लोहा धारदार बाके (भिन्न भिन्न), 01 अदद लकड़ी का ठोस ठीहा लगभग गोलाकार,01 अदद रस्सी, 01 अदद कीपैड मोबाइल व 01 अदद मोटरसाइकिल बिना नम्बर प्लेट की बरामदगी की गयी। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।
 
उल्लेखनीय है कि बीते दिन सोमवार को जाली नोटों के कारोबार करने वाले बड़ी रैकेट का खुलासा करते हुए 10 शातिर अपराधियों को जेल भेजा गया था। जिसमें थाना तमकुहीराज मु0अ0सं0 592/2024 में वांछित चल रहे बदमाश मुस्तकिम पुत्र कलाम सा0 भूलिया अगरवा थाना तरया सुजान की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।
 
गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली टीम  थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय थाना सेवरही, प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पन्त थाना साइबर मय टीम, प्रभारी निरीक्षक राजप्रकाश सिंह थाना तरया सुजान मय टीम, अमित कुमार शर्मा थाना तमकुहीराज मय टीम शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।