बाइक सवार ने अधेड़ को मारा टक्कर मौके पर मौत

बाइक सवार ने अधेड़ को मारा टक्कर मौके पर मौत

हलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के चक कोटार नहर के पास शुक्रवार कि देर शाम तेज़ गति से आ रहे बाइक सवार ने सड़क पर जा रहे अधेड़ को जोरदार धक्का मार दिया जिससे अधेड़ नहर में गिर पड़ा और अधेड़ के सिर हाँथ पैर में गंभीर रूप से चोट लग गई मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने आनन फानन में उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर आये जंहा पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।परिजनों कि सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है। परिजनों में कोहराम मच गया है!हलिया थाना क्षेत्र के चक कोटार गांव निवासी 60 वर्षीय बनवारी कोल अपने खेत कि तरफ से देर शाम को वापस अपने घर लौट रहे थे। 
 
जैसे हीं चक कोटार नहर के पास पहुचे कि पीछे से तेज गति से आ रहे एक बाइक सवार ने अधेड़ को जोरदार धक्का मार दिया जिससे अधेड़ नहर में गिर पड़ा और सिर व हाँथ पैर में गंभीर रूप से चोट लग गई मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने परिजनों के साथ उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर आये जंहा पर चिकित्सक ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया। परिजनों कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
सूचना मिलने पर मौके पर पहुचे ग्राम प्रधान के बेटे सूरज कुशवाहा ने अधेड़ कि परिजनों को ढांढस दिया है अधेड के परिजनो में कोहराम मच गया है मृतक को तीन पुत्र व दो पुत्रिया है मृतक की पत्नी कलुई का रो रोकर बुरा हाल है इस संबंध में प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ अवधेश कुमार ने बताया कि बाइक के धक्के से गंभीर रूप से घायल अधेड़ के परिजनों द्वारा उपचार के लिए मृत अवस्था में लेकर आये थे मृत घोषित कर दिया गया है मृतक कि मौत कि सूचना मेमो के माध्यम से पुलिस को भेज दिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।