डांट से क्षुब्ध छात्रा का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला 

डांट से क्षुब्ध छात्रा का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला 

कानपुर। कल दिनांक 18/10/2024 को स्टेशन अधीक्षक चौबेपुर पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा  सूचना दी गईं की एक अज्ञात महिला का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है उक्त सूचना पर थाना चौबेपुर की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को शिनाख्त कराने व पंचायत नामा की कार्यवाही प्रारंभ की गई।इसी दौरान ग्राम महाराजपुर थाना चौबेपुर के निवासी छेदू पुत्र स्व  सैयदुद्दीन उपस्थित घटनास्थल पर आए जिनके द्वारा मृतका को पहचान कर बताया गया की मेरे पुत्र की बेटी उम्र 17 वर्ष है जो सुबह कोचिंग जाती थी। शव के पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
 
बाद पोस्टमार्टम मृतका के मां से वार्ता की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि 17/10/24 को उनकी पुत्री कोचिंग से वापस आईं थी और घर का सारा काम किया इसके बाद मृतका के भाई ने अपनी मां से कहा की बहन ने गांव के निवासी निहाल से 4000 रुपया उधार लिया है इस बात को लेकर मृतका की मां ने मृतका को डांटा फटकारा और कहा की तुम्हारी शिकायत तुम्हारे पापा से करूंगी इस बात से नाराज होकर मृतका अपने दादी के घर के लिए चल दी घर वालो ने यह सोचा की वो दादी के घर गई है। 
 
और कोई खोजबीन नहीं की सुबह रेलवे ट्रैक पर शव मिलने पर घरवाले उपस्थित हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका के शरीर पर हार्ड एंड ब्लंट ऑब्जेक्ट की इंजरी है, मृतका की रिब्स, बैकबोन ,थाई बोन ,ब्रेन मैटर दोनो आंखे छत-विछत है शरीर पर जगह जगह रगड़ के निशान है, प्रथम दृष्टया घर से नाराजगी/ डर के कारण मृतका द्वारा स्वयं घटना करना प्रतीत हो रहा है फिर भी सभी तथ्यों की जांच कर  आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।