जाजमऊ पुलिस हाफ एनकाउंटर में चैन स्नेचर को पकड़ा 

अभियुक्त के खिलाफ चंडीगढ़ पंजाब, उत्तर प्रदेश के तमाम थानों में दर्ज हैं मुकदमे। जाजमऊ तथा चकेरी की संयुक्त टीम के प्रयास में पकड़ा अभियुक्त।

जाजमऊ पुलिस हाफ एनकाउंटर में चैन स्नेचर को पकड़ा 

कानपुर। थाना  जाजमऊ क्षेत्र अंतर्गत तिवारीपुर चौराहे के पास दिनांक 8 अक्टूबर को सुबह करीब 5:50 बजे एक व्यक्ति जो की मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था पल्सर मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा व्यक्ति के गले की सोने की चेन की लूट की गई थी। जाजमऊ पुलिस ने एक मुठभेड़ में उसको पकड़ लिया है। इस संबंध में डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि इस चैन स्नैचिंग को हम लोगों ने चैलेंज के रूप में लिया था। और सीसीटीवी खंगाल कर बराबर इनपुट ले रहे थे।
 
यह राजेश नाम का अपराधी है जो जनपद शामली का रहने वाला है जिस संबंध में थाना जाजमऊ पर मुकदमा धारा 304 बीएनएस बनाम मोटरसाइकिल चालक नाम पता अज्ञात पंजीकृत किया गया था उसी क्रम में आज दिनांक 20-10-2024 को सायं करीब 9:00 बजे रात्रि प्योंदी चौराहे के पास चैकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल सवार व्यक्ति को जब रोकने का प्रयास किया गया मोटरसाइकिल सवार गांव की तरफ भाग जिसे पुलिस बल द्वारा घेराबंदी की गई। 
 
IMG_20241021_140521तो उसने अपने बचाव में फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्यवाही में चालक सवर के पैर में गोली लगी जिसने दौरान पूछताछ लूट की घटना को स्वीकार करते हुए अपने साथ अन्य तीन और व्यक्ति को शामिल होने की बात बताई पकड़े गए व्यक्ति का नाम राजेश पुत्र जनार्दन थाना झिंझाना गांव खानपुर जिला सांवली बताया। पकड़े गए व्यक्ति के विरुद्ध चंडीगढ़, पंजाब ,जनपद शामली उत्तर प्रदेश मैं विभिन्न अभियोग दर्ज है और जानकारी की जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।