भाजपा प्रत्याशी सह पूर्व विधायक मनोज यादव ने बरही के विभिन्न पंचायतों में चलाया जनसम्पर्क अभियान

राज्य में भाजपा सरकार बनाने की अपील,  लोगों को हर सम्भव सहयोग का दिया आश्वासन : मनोज यादव

भाजपा प्रत्याशी सह पूर्व विधायक मनोज यादव ने बरही के विभिन्न पंचायतों में चलाया जनसम्पर्क अभियान

बरही- सोमवार की सुबह भाजपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक मनोज यादव ने बरही विधानसभा क्षेत्र के दुधपनिया और खोड़ाहर के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और आगामी चुनावों में भाजपा को समर्थन देने की अपील की। जनसम्पर्क अभियान के दौरान मनोज यादव ने ग्रामीणों को राज्य में भाजपा सरकार बनाने के लिए सक्रिय समर्थन देने की बात कही। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार बनने पर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा और क्षेत्र में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी।
 
श्री यादव ने कहा, मैं हर सम्भव सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हूं और भाजपा की सरकार लोगों के हित में काम करेगी। हम राज्य को विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने का संकल्प लेते हैं। इस अभियान के दौरान स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक के प्रति अपनी समर्थन की भावना प्रकट की और उनसे अपने गांव की समस्याओं के बारे में चर्चा की। मनोज यादव के इस जनसम्पर्क अभियान को आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों का हिस्सा माना जा रहा है, जिसमें वह भाजपा के प्रत्याशी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं।
 
भाजपा समर्थकों का मानना है कि श्री यादव की सक्रियता और जनसमर्थन उनकी जीत की राह को और आसान बना सकता है। जनसम्पर्क अभियान के दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी उनके साथ रहे और ग्रामीणों से संवाद स्थापित कर पार्टी के विकास एजेंडे के बारे में जानकारी दी। मौके पर जीप उपाध्यक्ष किशुन यादव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, धनवार मुखिया राजेन्द्र प्रसाद, खिरोधर यादव, दीनानाथ यादव, अरुण चन्द्रवंसी, रोहित यादव, गणेश साव समेत अन्य लोग मौजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।