सफदरजंग अस्पताल में मनाया गया बैंक ऑफ बड़ौदा का 117 वां स्थापना दिवस

सफदरजंग अस्पताल में मनाया गया बैंक ऑफ बड़ौदा का 117 वां स्थापना दिवस

नई दिली। सफदरजंग अस्पताल ने बैंक ऑफ बड़ौदा का स्थापना दिवस मनाया। भारत के प्रमुख सार्वजनिक स्वास्थ्य संस्थानों में से एक सफदरजंग अस्पताल ने बैंक के 117वें स्थापना दिवस के अवसर पर बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) के योगदान के लिए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया। व्हीलचेयर, शिशु पुनर्जीवन मशीन, एयर गद्दे और फुट इंप्रेशन फोम सहित आवश्यक चिकित्सा उपकरणों से युक्त इस योगदान से अस्पताल के विभिन्न विभागों में रोगी देखभाल में उल्लेखनीय सुधार होगा।
 
सफदरजंग अस्पताल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डॉ. पी.एस. भाटिया ने एक समारोह में नए उपकरणों का आधिकारिक रूप से उद्घाटन किया, जिसमें दोनों संस्थानों के प्रमुख लोग उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जयंती मणि और डॉ. गौरव अरोड़ा, श्री सुधांशु एस. खमारी, उप महाप्रबंधक और श्री विशाल श्रीवास्तव एजीएम, मुख्य महाप्रबंधक श्री रोहित, बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रमुख और अस्पताल के विभिन्न विभागों के प्रमुख उपस्थित थे। अपने संबोधन के दौरान, डॉ. भाटिया ने बैंक ऑफ बड़ौदा की पहल की सराहना करते हुए कहा, "बैंक ऑफ बड़ौदा का यह उदार योगदान निस्संदेह हमारे रोगियों को गुणवत्तापूर्ण देखभाल प्रदान करने की हमारी क्षमता को बढ़ाएगा।
 
व्हीलचेयर जरूरतमंद लोगों के लिए गतिशीलता में सुधार करेगी, जबकि शिशु पुनर्जीवन मशीनें हमारी नवजात शिशु देखभाल इकाई के लिए महत्वपूर्ण हैं। एयर गद्दे और फुट इंप्रेशन फोम उन रोगियों को बहुत लाभ पहुंचाएंगे जिन्हें दीर्घकालिक देखभाल की आवश्यकता है और जिन्हें पैर से संबंधित समस्याएं हैं।" बैंक ऑफ बड़ौदा के डीजीएम श्री सुधांशु ने सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा, "जैसा कि हम अपना स्थापना दिवस मना रहे हैं,
 
हमें उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के उनके मिशन में सफदरजंग अस्पताल के साथ साझेदारी करने का सम्मान है। यह योगदान समुदाय को वापस देने और जनता की सेवा करने वाले महत्वपूर्ण संस्थानों का समर्थन करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाता है।" सफदरजंग अस्पताल और बैंक ऑफ बड़ौदा के बीच सहयोग एक सकारात्मक उदाहरण प्रस्तुत करता है कि कैसे कॉर्पोरेट संस्थाएं सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा पहलों का प्रभावी ढंग से समर्थन कर सकती हैं। यह साझेदारी न केवल देखभाल के तत्काल प्राप्तकर्ताओं को लाभान्वित करती है बल्कि क्षेत्र के समग्र स्वास्थ्य सेवा बुनियादी ढांचे को भी मजबूत करती है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।