जन विरोधी बजट के खिलाफ सपा का जोरदार प्रदर्शन 

जन विरोधी बजट के खिलाफ सपा का जोरदार प्रदर्शन 

रूद्रपुर, देवरिया। गुरूवार को विधानसभा रुद्रपुर के बस स्टैंड पर बीजेपी सरकार द्वारा लाये गए 11वीं बजट को जन विरोधी बताते हुए सपा ने जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि ये बजट छात्र, नौजवान, महिला, के साथ-साथ व्यापारियों के लिए भी किसी काम का नहीं है। सपा नेताओं ने बजट को झुनझुना करार दिया। केन्द्र सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए भी कोई विशेष अतिरिक्त बजट न देना पूरे प्रदेशवासियों के साथ सौतेला व्यवहार है। केन्द्र ने गैर भाजपा शासित राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार किया है।
 
नगर पंचायत रुद्रपुर के वरिष्ठ सपा नेता डा शशांक शेखर गुप्ता ने कहा कि राशन कार्ड में सत्यापन के लिए सभी सदस्यों का अंगूठा लगाना पड़ रहा है। जो लोग अपनी रोजी रोटी के लिए कही बाहर जाकर मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं उनका सत्यापन नही हो पायेगा और राशन पाने से वंचित रह जायेंगे। उनके लिए सरकार कोई विकल्प ले आये नही तो इस तरह से बहुत गरीब परिवारों को महीने भर का राशन नही हो पायेगा और बढ़ती मंहगाई से वे भूखे मरने को बाध्य होंगे।
 
प्रदर्शन में मुख्य रूप से समाजवादी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष खुर्शीद आलम अंसारी,छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मनोज यादव, युवजन सभा के रणवीर यादव,लोहिया वाहिनी के दिव्यांश श्रीवास्तव, रुद्रपुर के वरिष्ठ सपा नेता डॉ शशांक शेखर गुप्ता, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अवनीश यादव, फखरुद्दीन अंसारी, जितेश यादव, दीपू यादव,रामवृक्ष राजभर,राम गोविंद यादव ,अमित सोनकर सिंटू,धर्मेंद्र यादव,राहुल यादव, अमित प्रधान और सलमान शेख आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।