मर्चेंट चैंबर हाल में मुख्यमंत्री ने की पार्टी नेताओं के साथ बैठक 

मुख्य रुप से सीसामऊ विधानसभा उप चुनाव पर दिया गया जोर।

मर्चेंट चैंबर हाल में मुख्यमंत्री ने की पार्टी नेताओं के साथ बैठक 

कानपुर। नवीन सभागार सरसैया घाट मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा की एवं मर्चेंट चैंबर हॉल में पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करके मुख्यमंत्री जी ने हम सबका मार्गदर्शन किया।
 
मर्चेंट चैंबर्स हाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से आगामी विधानसभा उपचुनाव जो कि कानपुर की सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के लिए होना है। उस पर अपना फोकस रखा। मुख्यमंत्री ने संगठन के पदाधिकारियों से अभी से लग जाने को कहा और सदस्यता अभियान को और सक्रिय करने पर जोर दिया। हालांकि पिछले विधानसभा चुनाव में यह सीट समाजवादी पार्टी ने जीती थी।
20240829_183058
लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वह विकल्प तलाश रहे हैं जिससे कि इस बार सीसामऊ विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में आ सके। और इसका मैसेज प्रदेश भर में जाए। जिन जिलों की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं मुख्यमंत्री अभी से ही उन क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ने के कारण मुख्यमंत्री कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणामों को भूलकर उपचुनाव में सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि जुट जाएं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता