अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

सूचना पर थाना कोतवाली जरवा पुलिस व फॉरेंसिक टीम संग रहे क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर मौजूद

अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

लाश को फॉरेंसिक टीम के परीक्षण के बाद भेजा गया पीएम

विशेष संवाददाता मसूद अनवर की रिपोर्ट 

बलरामपुर

जनपद बलरामपुर के थाना कोतवाली जरवा क्षेत्र के अंतर्गत एक पहाड़ी नाला के निकट एक अज्ञात युवती की लाश मिलने की बात सामने आ रही है जिसकी सूचना स्थानीय लोगो द्वारा ग्राम प्रधान को दी गई और ग्राम प्रधान के द्वारा थाना कोतवाली जरवा को सूचित किया गया । इसके बाद थाना कोतवाली जरवा पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल व लाश का निरीक्षण किया और पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है ।आपको बता दे कि यह घटना थाना कोतवाली जरवा क्षेत्र के जनकपुर रेंज के हसनापुर बीट में घटित हुई है जो सड़क मार्ग से लगभग 150 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में मिली है । जहां पुलिस प्रशासन व फॉरेंसिक टीम के द्वारा अज्ञात लाश का परीक्षण किया जाने के साथ लाश को पीएम के भेजा गया। 

अज्ञात लाश की पहचान अभी नही हो सकी है ।बताया जा रहा कि अज्ञात युवती जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष है और मिलने वाली लाश लगभग 10 दिन पुरानी हो चुकी है जिससे उसके पहचान में काफी समस्या उतपन्न हो रही है । वही इस घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। जबकि अज्ञात युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है वही पर क्षेत्रीय अधिकारी तुलसीपुर राकेश कुमार सिंह तथा कोतवाली जरवा के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार पांडे और उप निरक्षक प्रभात पाल, आरक्षी श्रीकांत निराला,विजय कुमार विश्वकर्मा,आदर्श कुमार,पूर्व ग्राम प्रधान रूद्रदेव यादव,वर्तमान ग्राम प्रधान घनश्याम यादव मौके पर मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|