कोड़ारी पुल के बांध का धसा अप्रोच बड़े बड़े गढ्ढे में हुआ तब्दील

लोग बोले यदि बाढ़ आई तो टूट सकता है बांध, बारिश के चलते धसा है बांध

कोड़ारी पुल के बांध का धसा अप्रोच बड़े बड़े गढ्ढे में हुआ तब्दील

बलरामपुर- के कोड़ारी पुल के बगल का बना बांध बारिश के चलते धस गया है।जिसके चलते बांध में बड़े बड़े गड्ढे हो गए है।लोगो के मुताबिक कभी भी बाढ़ के समय यह टूट सकता है।पुल का यह बांध हरिहरगंज मार्ग के तरफ का है जो धस रहा है। बलरामपुर जनपद में हुई बारिश के चलते कई मार्ग प्रभावित हुए है तो कई सड़को के अप्रोच धस गए है।वही कई सड़को में गढ्ढे हो गए है। ताजा मामला। बलरामपुर के हरिहरगंज कोडरी मार्ग पर बने पुल का है जहां पर बारिश के बाद पुल के बगल बने बांध की मिट्टी बह गई है जिससे बांध जगह जगह धस रहा है और बांध बड़े बड़े गढ्ढों में तब्दील हो रहा है ।जिसके चलते आसपास के लोगो को बांध टूटने का डर बना हुआ है।
 
2-3वही मामले पर जानकारी देते हुए वही पास में चाय की दुकान लगा रहे दुकानदार ने बताया कि यह गड्ढा बारिश होने के बाद हुआ है। बीते हफ्ते हुई बारिश के चलते बांध के अप्रोच की मिट्टी बह गई है जिसके चलते बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं।जो यदि फिर बारिश हुई तो बांध टूट भी सकता है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि इसको ठीक नहीं किया गया तो राप्ती का जलस्तर बढ़ रहा है यदि बाढ़ आई तो यह बांध टूट जाएगा जिससे आसपास के गांव में पानी भर जाएगा।
 
जिसके चलते काफी नुकसान हो सकता है। वहीं लोगों का कहना है कि यह सड़क से जुड़ा हुआ बांध है यदि बांध टूटा तो उसकी वजह से सड़क को भी काफी नुकसान पहुंच सकता है। क्योंकि पिछले वर्ष आई बड़ी बाढ़ में अप्रोच धसने की वजह से यह सड़क टूट गई थी।जिसके चलते पुल का आवागमन बाधित हो गया था। जो महीना इस मार्ग का आवागमन बाधित रहा था। लोगों के मुताबिक अप्रोच धसने के लगभग 15 दिन बीत रहे हैं लेकिन अभी तक प्रशासन द्वारा इसको सही नहीं किया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|