बारावफात जुलूसों की ड्रोन कैमरों से हुई निगरानी, एक हजार पुलिस बल, पांच टुकड़ी पीएसी, सभी डीसीपी ने की देखरेख 

सभी जोन के डीसीपी जुलूस में आये नजर, ड्रोन कैमरों से कन्ट्रोल रूम से रखी जा रही थी नजर।

बारावफात जुलूसों की ड्रोन कैमरों से हुई निगरानी, एक हजार पुलिस बल, पांच टुकड़ी पीएसी, सभी डीसीपी ने की देखरेख 

कानपुर। बारावफात के अवसर पर आज जुलूसों पर अतरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई ड्रोन कैमरों से निगरानी के साथ आर्म्ड पुलिस, सिविल पुलिस के साथ पीएसी के जवानों को भी लगाया गया। और कमिश्नरेट के सभी सीनियर पुलिस आफिसर मौजूद रहे।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था हरीश चन्दर ने पत्रकारों को बताया कि अधिकारियों के द्वारा सद्भावना चौकी क्षेत्र में बारावफात को दृष्टिगत जुलूस मार्ग का ड्रोन कैमरे से निगरानी कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक निर्देश दिये गये हैं तथा उपस्थित लोगों से शांति एवं सौहार्द पूर्वक त्यौहार मनाने, अफवाहों को फैलने से रोकने व अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गयी।

20240916_162413अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था  हरीश चन्दर ने बताया कि कमिश्नरेट के सभी डीसीपी सभी जोन के जुलूसों की मोनीटरिंग कर रहे हैं। ड्रोन कैमरों से लगातार निगाह रखी जा रही है। सोशल मीडिया टीम सतर्क है ताकि कोई अराजक तत्व अफवाह न फैला सके। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट में एक हजार पुलिस बल लगाया गया है। साथ ही पीएसी की पांच टुकड़ियां भी लगाईं गई हैं। हर तरह से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|