सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक

सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक

डलमऊ रायबरेली- नगर पंचायत डलमऊ कार्यालय में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रामदेव पाल की अध्यक्षता व नगर पंचायत डलमऊ अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ की मौजूदगी में सदस्यता अभियान को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान भाजपा के नेता व कार्यकर्ता बूथ स्तर पर सदस्य बनाएंगे जिसकी चर्चा की गई। इस दौरान श्री पाल ने कहा कि जिला व मंडल स्तरीय कार्यशाला के बाद अब पार्टी का पूरा फोकस बूथस्तर की कार्यशाला पर है। पार्टी इसकी तैयारी में जुट गई है।इस कार्यशाला में सदस्यता अभियान को लेकर रणनीति को भी अंतिम रूप दिया जाएगा।
 
इसी रणनीति के अनुसार भाजपा के नेता व कार्यकर्ता बूथ स्तर पर सदस्य बनाएंगे। वही श्री गौड़ ने कहा कि 1 सितंबर से भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू होने जा रहा है पार्टी ने इस बार प्रदेश में 3 करोड़ से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।लक्ष्य को पूरा करने के लिए पार्टी ने प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाने है।श्री गौड़ ने यह भी कहा कि भाजपा आज पूरी दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। भाजपा परिवार को और बढ़ाने का समय आ गया है।
 
फर्जी सदस्यों को जोड़ने के बजाय सही और अच्छे लोगों को जोड़े, तथा अपील किया कि सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाया जाए। इस मौके पर महेंद्र पटेल,राधे पाल,दिनेश त्रिपाठी,गिरजा शंकर त्रिपाठी,शिव प्रसाद साहू,रिंकू लोधी,मनोज सोनकर, जितेंद्र पटेल, अंकिल दीक्षित सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता