खजनी में हुई भीषण चोरी ,लाखो ले जेवर व नगदी उड़ा ले गए चोर 

चैनल गेट का ताला काट कर घर मे घुस कर खंगाल गए चोर ,खजनी थानां क्षेत्र आशापार की घटना 

खजनी में हुई भीषण चोरी ,लाखो ले जेवर व नगदी उड़ा ले गए चोर 

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर दक्षिणांचल में फिर चोरों ने अपना अड्डा बना लिया है ,लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे है ,जनता भीषण चोरी का शिकार हो रही ,हद तो तब हो रही है जब बेटी के शादी की तैयारी धरी की धरी रह जा रही है, घटना परिवार को झकझोर दे रही है । चोर घटना पर घटना करते जा रहे है ,पुलिस हाथ हाथ रखे बैठ गई है । 

ताजा मामला खजनी थानां क्षेत्र ग्राम सभा अशापार का है ,जहां शनिवार की देर रात चोरो ने राम प्रसाद निषाद के घर के पीछे की खिड़की के चैनल का ताला काट कर लगभग 15 लाख जेवर सहित 20 हजार नगदी चुरा ले गए ।  रामप्रसाद ने बताया अपनी लड़की पूजा के शादी के तैयारी में था ,जिसका दिन भी तय हो चुका है ,पूरी तैयारी को चोरों ने पलीता लगा दिया । घर से सोने का टीका तीन,झुमका छ,नथियाँ तीन,लाकेट छ,मंगलसूत्र दो,सोने की आँगूठी दो,चैन एक,लेडिज आँगूठी पाँच,कान सेट चार,सहित चाँदी के सभी जेवर सहित बीस हजार चोर उठा ले गए । परिवार जब घर स्थिति देखे तो सबके होश उड़ गए ।  वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ,भीषण चोरी के वजह पूरा गांव सहम गया है । 
सूचना पाकर घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची ,जांच कर चली गई ,गांव में भीड़ लगी हुई है ,लोग पुलिस के कार्य प्रणाली से नाखुश दिखे ,घटनाएं होती जा रही है, किसी चोरी  का खुलासा  मुश्किल हो गया है । जिससे चोरों का हौसला बढ़ा हुआ है घटना पर घटना करते जा रहे है।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता