सबसे बड़े जनाधार की पार्टी है भाजपा- बब्बन

भाजपा सदस्यता अभियान के तहत बूथ कार्य शाला बोले  जिलाध्यक्ष

सबसे बड़े जनाधार की पार्टी है भाजपा- बब्बन

कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को टिप्स देते भाजपा जिला अध्यक्ष

 
शाहाबाद हरदोई। भाजपा के सदस्यता अभियान की सफलता के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष ने बुधवार को विधानसभा के शाहाबाद नगर के बूथों पर आयोजित कार्यशाला में हिस्सा लिया और भाजपा के अधिक से अधिक सदस्य बनाने पर जोर दिया।बुधवार को भाजपा नगर मंडल द्वारा बूथ संख्या 65 एंव बूथ सं.40 पर सदस्यता अभियान की बूथ कार्यशाला का आयोजन किया गया। बूथ कार्यशाला को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने कहा आज देश में भाजपा सर्वाधिक जनाधार वाली पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज देश का लोहा पूरा विश्व मान रहा है।
 
प्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी जी के बुलडोजर के भय से गुंडे माफिया या तो जेल में हैं या फिर प्रदेश छोड़ गए हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा इस समय भाजपा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। सभी कार्यकर्ता अपने बूथ पर सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाएं। कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष पिंटू पांडे, सदस्यता अभियान से जुड़े  सत्येन्द्र कुमार ,सह जिला मीडिया प्रभारी सत्यम शुक्ला, शक्ति केन्द्र संयोजक आलोक त्रिपाठी, बूथ अध्यक्ष सौरभ त्रिपाठी, शिवकिशोर त्रिपाठी, रामसागर राठौर, विनोद राठौर, डा.कमलेश सिंह ,मण्डल सदस्यता संयोजक श्री सुभाष सिंह सहित वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता