पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेज कर लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेज कर लगाई न्याय की गुहार

ब्यूरो चीफ दिवाकर कसौधन की रिपोर्ट 

 

पचपेड़वा/बलरामपुर

थाना पचपेड़वा अन्तर्गत ग्राम सुगानगर डुमरी निवासी संदीप कुमार ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेजकर बैंक मैनेजर के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।बताते चले कि प्रार्थी का खाता भारतीय स्टेट बैंक शाखा रामनगर पचपेड़वा में है जिसका खाता संख्या 41509996698 है प्रार्थी के उक्त खाते पर शाखा प्रबंधक द्वारा बताया जा रहा है कि खाते का लेन-देन बंद है। होल्ड लगा है जबकि प्रार्थी का कोई बकाया नहीं है जब प्रार्थी होल्ड लगने का कारण जानना चाहता है तो शाखा प्रबंधक द्वारा कोई संतुष्ट उत्तर न देकर भगा दिया जाता है। प्रार्थी आज दिनाँक 07/09/2024 को समय तकरीबन 3.00 बजे के बीच बैंक में गया और निकासी हेतु प्रमाण पत्र दिया जिस पर वही बात दोहराई गई कि खाता होल्ड लगा है। जब प्रार्थी ने कारण बताने के लिए शाखा प्रबंधक से निवेदन किया तो शाखा प्रबंधक द्वारा शराब के नशे में धुत होकर प्रार्थी को गाली-गलौज देते हुए धक्का देकर बैंक से भगा दिया। शाखा प्रबंधक अपने दबंगई एवं सरकार के बल पर प्रार्थी के जमा धन पर बिना किसी उचित कारण के होल्ड कर रखा है तथा फौजदारी पर अमादा हो जाते हैं तथा प्रार्थी से बार-बार रिश्वत की मांग करते हैं प्रार्थी के पत्र को संज्ञान में लेते हुए नशे में धुत एवं भ्रष्टाचार में लिप्त दबंग शाखा प्रबंधक पर उचित कार्यवाही करते हुए होल्ड हटाने की गुहार लगाई है।

प्रार्थी संदीप कुमार पुत्र पिंगल प्रसाद नि.ग्रा-सुगानगर डुमरी थाना-पचपेड़वा जनपद बलरामपुर का निवासी है जो बैंक मैनेजर ने अभद्रतापूर्ण बैंक से बाहर करना क्या यही नियम कानून बैंक अधिकारियों के लिए बना है।जो यह एक प्रश्न चिन्ह है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|