कर्नाटक में ट्रक दुर्घटना में युवक सौरभ कुमार का असामयिक निधन

पूर्व विधायक मनोज यादव समेत सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शोकाकुल परिवार से मिलकर बंधाया ढांढस

कर्नाटक में ट्रक दुर्घटना में युवक सौरभ कुमार का असामयिक निधन

बरही- बरही के ग्राम खोंडाहार निवासी निरंजन चंद्रवंशी के पुत्र सौरभ कुमार का कर्नाटक में एक ट्रक दुर्घटना में असामयिक निधन हो गया। सौरभ ट्रक ड्राइवर के रूप में काम करता था और दुर्घटना के दौरान ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने से वह हादसे का शिकार हो गया। ट्रक पेड़ से टकराने के बाद पलट गया, जिससे सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कंपनी के मैनेजर और समाजसेवी अनूप कुमार ने तत्परता से सौरभ को हुबली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।

चिकित्सकों ने उसे बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन तीन दिन की कड़ी कोशिश के बावजूद सौरभ की जान नहीं बचाई जा सकी। सौरभ कुमार की मौत की खबर सुनकर पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया। इस दुखद घड़ी में जीप प्रतिनिधि गणेश यादव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, भाजपा प्रदेश नेता सह प्रखर वक्ता रंजीत चंद्रवंशी, ग्राम प्रधान उमेश सिंह, ऋतुराज सिंह, महेश सिंह, संतोष सिंह, संदीप सिंह, संदीप चन्द्रवंसी, अरविंद कुमार विक्की, राकेश सिंह, अनूप कुमार सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे। सभी ने ईश्वर से सौरभ की आत्मा की शांति और उसे अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की। 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|