सरकारी नल से पानी भरने के विवाद में, युवक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

सरकारी नल से पानी भरने के विवाद में, युवक को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

तिलोई अमेठी। जनपद के जायस क्षेत्र में पानी को लेकर हुये विवाद में दबंगों ने एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी।  मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को शाम करीब 8 बजे क्षेत्र अंतर्गत गांव पुरे गंगाराम निवासी 25 वर्षीय राम देव को रविवार देर शाम आधा दर्जन लोगों ने पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया। आनन फानन में परिजन घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनो के अनुसार मृतक का पड़ोसियों से सरकारी नल से पानी भरने को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते लाठी डंडों से पीट-पीट कर दंबगों ने हत्या कर दी।
 
मृतक की पत्नी माधुरी ने बताया कि सरकारी नल में पानी भरने को लेकर आए दिन उसके घर के सामने के लोग विवाद करते थे। जब उसके पति पानी भरने जाते थे तो गाली गलौज करने लग जाते थे। शाम को पति वापस आ रहे थे तो पड़ोस के कई लोग मिलकर लाठी डंडों से के साथ उनके ऊपर हमला कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है। क्षेत्राधिकारी तिलोई अजय सिंह ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मार पीट की सूचना मिलीं थी। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर जायस थाने में अग्रिम विधिक करवाई की जा रही है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|