सड़क हादसे में बाईक सवार युवक की मौत,पत्नी की हालत गंभीर

परिजनों में मचा कोहराम, विधिक कार्रवाई में जुटी पुलिस।

सड़क हादसे में बाईक सवार युवक की मौत,पत्नी की हालत गंभीर

गोण्डा। जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में गुरूवार को गोंडा-बलरामपुर हाइवे पर सिसई बहलोलपुर के थोड़ा आगे शिवम गैस एजेंसी के सामने तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है।
मिली जानकारी के मुताबिक इटियाथोक थाना क्षेत्र के जगन्नाथीपुर गांव निवासी अमित उपाध्याय (35) पुत्र विजय उपाध्याय गुरुवार सुबह गोंडा शहर गए थे। उनके साथ में पत्नी प्रिया (32)भी बाइक पर सवार थीं।
 
शाम करीब चार बजे के आस-पास वह दोनों इटियाथोक वापस आ रहे थे। इस दौरान सिसई बहलोलपुर से थोड़ा पहले शिवम गैस एजेंसी के सामने तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी।हादसे में गंभीर रूप से घायल अमित व पत्नी प्रिया को मेडिकल कॉलेज गोंडा ले जाया गया। जहां अमित की मौत हो गई। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक शेष मणि पाण्डेय ने बताया कि पिकअप को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|