सेखुआनी में महीनों से खराब पड़ा वाटर एटीएम

--- वाटर एटीएम खराब होने से स्कूली बच्चे व स्थानीय लोग हो रहे शुद्ध पेयजल के लिए परेशान

सेखुआनी में महीनों से खराब पड़ा वाटर एटीएम

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेखुआनी में लाखों के लागत से लगा वाटर एटीएम देख-रेख के आभाव में बदहाली का दंश झेल रहा है। ग्राम पंचायत सेखुआनी में प्राथमिक विद्यालय के सामने अभी हाल ही में वाटर एटीएम लगा था। इससे स्कूलों बच्चों समेत ग्रामीणों को कुछ दिनों तक शुद्ध व ठंड पेयजल मिल रहा था। अब महीने दिनों से वाटर एटीएम खराब होने से स्कूली बच्चों समेत स्थानीय लोगों को शुद्ध पेयजल के लिए दो-चार होना पड़ रहा है। 
 
जानकारी के मुताबिक नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेखुआनी में ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल के लिए परिषदीय विद्यालय के सामने वाटर एटीएम लगाया गया था। वाटर एटीएम लगने के बाद कुछ दिनों तक ग्रामीणों व स्कूली बच्चों को शुद्ध व ठंड पेयजल का लाभ मिला। उसके बाद रखरखाव के अभाव में वाटर एटीएम खराब हो गया, वाटर एटीएम खराब होने की सूचना ग्रामीणों ने जिम्मेदारों को दिया लेकिन जिम्मेदारों द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।
 
वाटर एटीएम खराब होने से स्थानीय लोगो को शुद्ध पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा है। ग्रामीण संदीप अग्रहरी, राजन विश्वकर्मा, सागर अग्रहरी, जंगबहादुर चौहान, महेंद्र, राजकुमार, प्रेम, हीरा, सर्वजीत, प्रदीप, शंकर आदि लोगों ने बताया कि कई दिनों से वाटर एटीएम खराब पड़ा है, जिससे पुनः शुद्ध पेयजल के लिए परेशान होना पड़ रहा है। ग्रामीण व स्कूली बच्चों ने वाटर एटीएम को शीघ्र ही सही करवाने की मांग की है।
इस सम्बंध में प्रभारी एडीओ पंचायत योगेश मद्धेशिया ने बताया कि संबंधित सचिव से वार्ता कर शीघ्र ही वाटर एटीएम को सही करवा दिया जाएगा।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|