कृषि मंत्री ने प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी संजय यादव को किया सम्मानित

कृषि मंत्री ने प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी संजय यादव को किया सम्मानित

बरही बरही प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी संजय यादव को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया है, जिससे पूरे क्षेत्र में हर्ष का माहौल है। मंगलवार को आयोजित प्रमंडल स्तरीय एक दिवसीय सहकारी महासम्मेलन के दौरान मंत्री दीपिका सिंह पांडेय ने बीसीओ संजय यादव को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर बरही विधायक उमाशंकर अकेला और बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद की उपस्थिति ने कार्यक्रम की गरिमा को और बढ़ा दिया।
 
इस महासम्मेलन का आयोजन सहकारिता क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से किया गया था। संजय यादव को यह सम्मान उनके निरंतर और समर्पित कार्यों के लिए दिया गया, जिन्होंने प्रखंड स्तर पर सहकारिता की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उनके प्रयासों के कारण सहकारिता क्षेत्र में कई नई योजनाओं का सफल क्रियान्वयन हो पाया है, जिससे किसानों और ग्रामीणों को सीधा लाभ मिला है।
 
सम्मेलन के दौरान, मंत्री दीपिका सिंह पांडेय ने अपने संबोधन में कहा, सहकारिता क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों की सराहना और उन्हें प्रोत्साहित करना अत्यंत आवश्यक है। ऐसे प्रयास न केवल समाज को सशक्त बनाते हैं, बल्कि समाज के विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। संजय यादव ने अपने कार्यों से सहकारिता के माध्यम से समाज में बदलाव लाने का प्रयास किया है, जो अत्यंत प्रशंसनीय है।
 
बरही विधायक उमाशंकर अकेला और बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद ने भी संजय यादव के कार्यों की सराहना की।उन्होंने कहा कि संजय यादव की इस उपलब्धि से न केवल प्रखंड का गौरव बढ़ा है, बल्कि अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी इससे प्रेरित होंगे। इस सम्मान से संजय यादव की प्रतिष्ठा में और वृद्धि हुई है और क्षेत्र में सहकारिता के कार्यों को और अधिक प्रोत्साहन मिलेगा।
 
उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए यह कहा जा सकता है कि उन्होंने सहकारिता के क्षेत्र में जो योगदान दिया है, वह अनुकरणीय है और इससे क्षेत्र के अन्य अधिकारियों को भी प्रेरणा मिलेगी। इस सम्मान समारोह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जो भी अधिकारी अपने कर्तव्यों का ईमानदारी और समर्पण से निर्वहन करता है, उसे समाज और सरकार द्वारा सम्मानित किया जाता है। 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता