पशु तस्करों से हुई पुलिस की मुठभेड़ सिपाही घायल,

8 गोवंश सहित दो पिकअप पुलिस ने पकड़ा

पशु तस्करों से हुई पुलिस की मुठभेड़ सिपाही घायल,

ब्यूरो चीफदिवाकर कसौधन की रिपोर्ट 

बलरामपुर

बलरामपुर जिले में तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गुलरिया घाट पर पिकअप वाहन पर बैल लादते समय सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर पशु तस्करों ने हमला बोल दिया । जिसमें एक सिपाही घायल हो गया है। वहीं एक सिपाही का मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने बचाव में हवाई फायरिंग भी की है। पुलिस टीम ने मौके से दो पिकअप वाहन वा वाहन पर लदी आठ गोवंश भी बरामद किया हैं। मौके से सभी हमलावर फरार हो गए हैं, पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर हमलावरों के तलाश में जुटी है।

  तुलसीपुर प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह ने बताया कि आज रविवार की भोर मिली सूचना पर पुलिस टीम थाना क्षेत्र के त्रिकोलिया के पास रघ्घूडीह जाने वाले रास्ते , गुलरिहा घाट पर पहुंची , वहां पर पिकअप वाहन में बैलों को लादा जा रहा था। गुलरिया घाट चौराहे पर पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमें कांस्टेबल मनीष के सर पर चोटें आई हैं। सिपाही रणबीर सिंह के मोटरसाइकिल पर पिकअप चढ़ा दिया जिससे मोटर साइकिल छतिग्रस्त हो गई है। जब तक पुलिस टीम और पहुंचती हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके से दो पिकअप वाहन वा आठ गौवंश बरामद किया गया है। मुकदमा दर्ज कर मामले की अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह, उपनिरीक्षक श्रवण चंद, जमील खां, अरबिंद साहनी, कांस्टेबल रणबीर,आनंद कुमार प्रदीप, धीरेंद्र पटेल,मनीष अखिलेश भारती मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता