फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर शिक्षक की नियुक्ति, 8 को धरने पर बैठेंगे..

फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर शिक्षक की नियुक्ति, 8 को धरने पर बैठेंगे..

बस्ती। बस्ती जिले में शनिवार को फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर नियुक्ति को लेकर कमलेश कुमार द्वारा डीएम को डाक द्वारा शिकायती पत्र देते हुए फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर शिक्षक नियुक्ति होने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।जिले के विकास खंड कप्तानगंज के कमलेश कुमार निवासी मौजा सेंठा द्वारा  डीएम को डाक द्वारा शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि गांव के ही ओमप्रकाश पुत्र शिव पूजन जो वर्तमान  में कम्पोजिट विद्यालय बघौड़ा विकास छेत्र कप्तानगंज में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत है।
 
जो फर्जी प्रमाण-पत्र के आधार पर सरकार को झांसा देकर नियुक्त हैं। मामले में उच्चधिकारियों तक शिकायत की गई जिसमे जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बस्ती को जाँच का आदेश दिया लेकिन जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बस्ती द्वारा उचित कारवाई नही की गई।  शिकायती पत्र में बताया कि फर्जी प्रमाण पत्र पर नियुक्ति है जिस पर जांच कर करवाई करने की मांग किया। कार्रवाई न होने पर आगामी 8 सितंबर को डीएम कार्यालय पर धरने पर बैठने की बात कही।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता