परिवहन विभाग में मृतक आश्रितों का धरना जारी , सीएम से जतायी उम्मीद 

..... परिवहन विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती को लेकर पांचवें दिन भी मुख्यालय पर धरना जारी।

परिवहन विभाग में मृतक आश्रितों का धरना जारी , सीएम से जतायी उम्मीद 

विनीत कुमार मिश्रा 
(जिला संवाददाता)
 
  लखनऊ
 
राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में कार्यरत रहे कर्मचारियों के आश्रित परिवार के लोग नियुक्ति की आस में गुरुवार को धरने के पांचवें दिन भी मौजूद रहे।  
 
 
ज्ञात हो कि विगत २ सितम्बर से मुख्य प्रधान प्रबंधक टेक्निकल की अध्यक्षता में अधिकारियों के दल ने मृतक आश्रितों को धरना खत्म करने के लिए समझाया कि वह अपना आंदोलन खत्म कर दें। जिस पर सभी मृतक आश्रित बोले कि फाइनल फैसला होने तक आंदोलन जारी रहेगा। परिवहन विभाग में २०१८ से अब तक लगभग ९८८ मृतक आश्रित चिन्हित है जो नौकरी की आस में दर दर भटक रहे हैं ।
 
क्या बोले परिवहन विभाग के मृतक आश्रित परिवारीजन........
 
मोहनलालगंज क्षेत्र के हरिवंश गढ़ी निवासी गौरव प्रताप सिंह ने बताया की पिछले २ सितम्बर से सभी मृतक आश्रितों का धरना प्रर्दशन जारी है हम लोग तब तक डटे रहेंगे जब तक हमारी मांग पूरी नहीं हो जाती , तब तक हम लोग घर नहीं जाएंगे । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हम सभी मृतक आश्रित परिवार के लोगों न्याय दिलाएंगे और हम लोगों को निराश नहीं करेंगे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता