डीएम तक पहुंचा चाय की दूकान में तोड़फोड़, पुलिसिया पिटाई का मामला

व्यापारी नेताओं ने डीएम से किया प्रभावी कार्यवाही, न्याय दिलाने की मांग

डीएम तक पहुंचा चाय की दूकान में तोड़फोड़, पुलिसिया पिटाई का मामला

बस्ती।
 
रोडवेज चौकी इन्चार्ज द्वारा छोटे व्यापारियों का उत्पीड़न, उन्हें मारने पीटने के विरोध में शुक्रवार को बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल जिला अध्यक्ष आनन्द राजपाल, महामंत्री सूर्य कुमार शुक्ल, नोमान अहमद आदि ने पीड़ित व्यापारी मनोज गुप्ता के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि गरीब, फुटपाथ पर दूकान लगाकर जीविका चलाने वाले व्यापारियों का पुलिसिया उत्पीड़न बंद कराया जाय। जिला अध्यक्ष आनन्द राजपाल ने बताया कि जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से सुना। उन्होने आश्वासन दिया कि इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक के स्तर पर कार्यवाही कराया जायेगा।
 
महामंत्री सूर्य कुमार शुक्ल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि जयपुरवा निवासी मनोज गुप्ता ने जानकारी दिया कि वह रोडवेज गायत्री मंदिर के सामने पिछले 15 वर्षो से चाय की दूकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है। गुरूवार की रात्रि रोडवेज चौकी इन्चार्ज उमेश वर्मा ने नशे की हालत में उसे मारा पीटा, होमगार्ड के सहयोग से उसके दूकान का पलटवा दिया। इस दौरान दूकान का सामान नष्ट हो गया और उसके बच्चे को चोट आयी। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।
 
 
जिलाधिकारी के साथ वार्ता में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के सुनील गुप्ता, रविन्द्रपाल सिंह ‘जल्लू’ सभासद मो. अयूब, सतीश सोनकर के साथ ही पीड़ित परिवार और जयपुरवा के नागरिक शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता