छात्रा की दुष्कर्म कर की गई थी हत्या, विसरा रिपोर्ट में खुलासा

 छात्रा की दुष्कर्म कर की गई थी हत्या, विसरा रिपोर्ट में खुलासा

अम्बेडकरनगर। जिले के थाना राजेसुल्तानपुर अन्तर्गत ग्राम समडीह मे विगत 29 दिसंबर23 को इंटरमिडिएट  छात्रा की हत्या उसके प्रेमी द्वारा  की गई घटना को छिपाने के लिए छात्रा के शव मे पत्थर का टुकडा बांधकर गांव से करीब एक तालाब मे शव को फेंक  दिया गया था। पुलिस इस घटना को संज्ञान मे लेते हुए नामजद सात आरोपियों  को जेल भेज चुकी है । पुलिस द्वारा जो चार्जशीट फाईल की गई है जिसमे मुख्य आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है उसने बताया है की छात्रा का  घर उसके घर के पास मे था घटना से पहले उसे शक था कि छात्रा किसी अन्य लडके से बात करती थी जिसको लेकर वह परेशान था ।
 
29 दिसम्बर की रात उसने छात्रा को मिलने के बहाने बुलाया और मुख्य  आरोपी और उसके साथी के द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म  किया गया था  । मुख्य आरोपी और कुछ साथियों द्वारा उसे मौत के घाट उतारकर हाथ पैर मे पत्थर बांधकर पकरडीहा गांव के  तालाब मे फेक दिया था जिससे इस कृत्य का पता किसी को न चले । न्यायलय के निर्देश  पर  दुष्कर्म और पास्को एक्ट  की धारा बढाई गई है । मृतक छात्रा के पिता ने मुख्यमंत्री  समेत उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र  देकर बताया है की छात्रा कि हत्या के बाद छात्रा की मां  मानसिक स्थिति से  बहुत परेशान है  जिनका इलाज लखनऊ मे चल रहा है  और परिजन की आर्थिक स्थिति बहुत ही नाजुक है अपने आर्थिक समस्या  को लेकर परेशान  है । परिजन ने  मुख्यमंत्री जी  से न्याय  की गुहार लगाते हुए मांग की है कि मुख्य आरोपी  के घर पर बुल्डोजर चलाना न्याय संगत होगा ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता