सिलापथार में आज द्वितीय दिन भी जारी  ट्रक चालक संस्था के हड़ताल। 

मृत सहकर्मी के न्याय की मांग एवं अरुणाचल में चालक के सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग जारी।

सिलापथार में आज द्वितीय दिन भी जारी  ट्रक चालक संस्था के हड़ताल। 

असम धेमाजी। गत 20 अगस्त को अरुणाचल प्रदेश के दपोरिजो नगर में असम के संजय नाथ नामक 23 बर्षीय चालक को अपहरण कर हत्या के मामला को लेकर असम अरुणाचल सीमांत इलाके में आज भी जारी है हलचल। संजय के लापता होने की कुछ दिन बाद परिवार की लोगो असम एवं अरुणाचल के लिकाबली पुलिस थाने में एक एक शिकायत दर्ज करये। ट्रैक यूनियन ,नाथ योगी छात्र संस्था, आंसू, की पतप्रता में अरूणाचल पुलिस ने घटना छानबीन कर एक महिला सहित 5 लोगो को दो दिन बाद गिरफ्तार  कर संजय नाथ की मृतदेह सुबंशीरी नदी के रेत में दफनाया हुवा अवस्था मे बरामद कर असम अरुणाचल पुलिस एवं ट्रैक चालक संस्था के अधिकारियों के उपस्थित में   परिवार के लोगों सौप दिया।घटना के मूल नायक ताबु दनी ने भी उसी दिन पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दी थी।
 
परिवार में एकमात्र कमाई करने वाला संजय सिलापथार एम ई इस अलीकाख गांव में अपनी पत्नी और मा, पिताजी के साथ  रहती थी। उपाय हीन परिवार को एक सरकारी नोकरी, और 5 करोड़ रुपये देने की मांग के साथ अरुणाचल में ट्रैक चालक के सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चालक संस्था द्वारा अरूणाचल प्रदेश सरकार को मांग किये जा रही थी ,लेकिन अरुणाचल सरकार ने बिषय को महत्व ना देने की कारण कल दुपह से असम अरूणाचल सीमांत लिकाबली, सिलासुती ,सीमेन छापोरी आदि अंचल में चालक संस्था के लोगो ने अरूणाचल जा रही हर प्रकार की मालवाही गाड़ी  को रोख कर हड़ताल कर रही है। 
यूनियन के अध्यक्ष सुभाष सैकिया ने मीडिया को दिए जानकारी अनुसार जवतक अरूणाचल सरकार इस विषय मे महत्व नहीं देंगी इस अर्थानैतिक  हड़ताल जारी रखेंगें ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|