फूलपुर में मिनी बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत!

डेढ़ सौ मीटर दूर तक युवक को बस ड्राइवर घसीटता  रहा।

फूलपुर में मिनी बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत!

तहसील के घंटो लगा रहा जाम।

फूलपुर प्रयागराज।मिनी बस से टकराए युवक की बाइक बस में फंस गई। जिससे करीब डेढ़ सौ मीटर युवक की घिसटता चला गया। जिससे उसकी जान चली गई। ग्रामीणों ने दौड़ा कर बस को रोका तब जाकर बस में फंसे युवक को बाहर निकला जा सका। घटना से घर में कोहराम मच गया है। फूलपुर कस्बे के पूरा अच्छाई मोहल्ला निवासी ताज मोहम्मद (35) पुत्र मिस्सन हसन सोमवार सुबह करीब 11:30 बजे बाइक से अपनी दुकान पर जा रहा था। वह जैसे ही फूलपुर तहसील मुख्यालय के सामने प्रयागराज जौनपुर राजमार्ग पर पहुंचा था कि फ्लाई ओवर से नीचे उतर रही तेज रफ्तार मिनी बस ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।
 
घटना के बाद युवक की बाइक बस में फंस गई, लेकिन चालक ने बस नहीं रोकी और करीब 150 मीटर तक युवक बस में फंसकर घिसटता गया। ग्रामीण ने दौड़ाकर बस को रोकवाया तब तब जाकर उसे बाहर निकाला गया। गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने शहर रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंचने पर वहां के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक को सिर्फ एक बेटी नूर फातिमा है। घटना से घर में कोहराम मच गया है।
 
IMG-20240909-WA0131बताया जाता है की तहसील कार्यालय के सामने बादशाहपुर कि तरफ से आ रही बस  तेज गति होने के चलते  दो पहिया वाहन चालक को जोरदार टककर मार दी।  कस्बे के रहने वाले मो ताज पुत्र डॉ मिसशन निवासी अच्छाई फूलपुर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया टक्कर मारने पर गम्भीर रूप से जख्मी मो ताज बस के नीचे आ जाने के चलते  बस उसे घसीटते हुए भागने लगा मौके पर लोग चिल्लाना शुरु किए तो  बस को रोका।  उसके नीचे फंसे गंभीर रुप से जख्मी लहूलूहान मो ताज को निकाल कर  लोगों द्वारा समुदाय स्वास्थ केंद्र ले जाए गया जहां पर डाक्टरों के इलाज करने के उपरांत उसकी हालत बिगड़ती देख उसे स्वरुप रानी प्रयागराज भेज दिया गया। जहा वह मृत घोषित कर दिया गया।
 
 IMG-20240909-WA0128घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आक्रोशित परिजनों के आलावा काफी संख्या में लोग एकत्र हुए।  जानकारी होने पर जब समाचार सकलन करने गए स्थानीय पत्रकारों ने इलाज कर रहे डॉ संतोष कुमार यादव से जानकारी मांगी तो पहले तो हिला वाली किया  और उसके उपरांत धक मुक्की करने पर आमादा हो गया जिसकी सूचना अस्पताल के अधीक्षक को हुई तो  उन्होंने उपस्थित पत्रकारों से यह कहते हुए माफी मांगा कि हमारे   डॉक्टर को आपके बार में पता नहीं है। घटना के बाद तहसील मुख्यालय के सामने सड़क मार्ग पर लगा रहा घंटों जाम ।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|