मोटरसाइकिल सवार आमने सामने की टक्कर में एक की मौत,दूसरा घायल हालत गंभीर

 मोटरसाइकिल सवार आमने सामने की टक्कर में एक की मौत,दूसरा घायल हालत गंभीर

  सहजनवा/गोरखपुर । हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के कटसहरा - सूरस देवरिया मार्ग पर गुरुवार को शाम चार बजे के करीब मोटरसाइकिल सवार युवकों के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज चांदपार प्रवीण कश्यप ने एंबुलेंस से सीएचसी सहजनवां भिजवाया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे घायल की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
 
 मिली जानकारी के अनुसार दीपक कुमार पुत्र जगदीश निवासी मगहर थाना कोतवाली संतकबीरनगर अपनी मोटर साइकिल से सूरस देवरिया की तरफ जा रहे थे कि सामने से आ रहे दिलीप कुमार पुत्र बाबू लाल निवासी गोरेडीह थाना हरपुर-बुदहट की राम नगर सूरस के पास आपस में आमने-सामने से भिड़ गए जिससे दोनों मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज चांदपार प्रवीण कश्यप ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी सहजनवां भिजवाया, जहां डाक्टरों ने दिलीप कुमार को मृत घोषित कर दिया और दीपक कुमार की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची हरपुर-बुदहट पुलिस ने मृतक दिलीप कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|