समाचार पत्र विक्रेता पर जानलेवा हमला करने वाले तीसरे आरोपी को भी न्यायालय द्वारा भेजा गया जेल

समाचार पत्र विक्रेता पर जानलेवा हमला करने वाले तीसरे आरोपी को भी न्यायालय द्वारा भेजा गया जेल

मीरजापुर। देहात कोतवाली क्षेत्र के पिरपरवां गांव निवासी समाचार पत्र विक्रेता एवं उनके भाई पर जानलेवा हमला करने वाले तीसरे फरार चल रहे आरोपी को न्यायालय ने न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेजा है। बताते चलें कि बीते 13 मई 2024 को समाचार पत्र विक्रेता विद्यासागर बिन्द और उनके भाई शिव सागर बिन्द को जान से मारने का असफल प्रयास किया गया था। घायलावस्था में दोनों भाईयों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जबकि इस मामले में पड़ोस के ही कई लोगों को नामजद करते हुए देहात कोतवाली में तहरीर दी गई थी।
 
इस मामले में जिनमें से कुछ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था जबकि तीसरा आरोपी तेजा बिन्द पिवपरवा (पिपराडॉड) के खिलाफ गैर जमानती वारन्ट जारी किया गया था‌। न्यायालय की आगे की कार्रवाई से बचने के लिए आरोपी न्यायालय में जमानत के लिए आवेदन दिया था। मगर न्यायालय ने अभियुक्त तेजा को जेल भेज दिया। इस मामले में एक अन्य आरोपी अंजनी बिन्द अभी भी फरार चल रहा है, चार आरापियों में दो आरोपियों को संजय बिन्द और आशु बिन्द को पुलिस ने मेडिकल कॉलज के चौराहे से 16 मई को ही अज्ञात के निशान देही पर पकड़ कर जेल भेज चुकी है। जो 22 दिन कि जेल के बाद जमानत पर बाहर आ गया था। मगर अंजनी पुत्र रामबाबू, तेजा पुत्र सहादेव अभी भी फरार चल रहे थे। जिसमें 5 सितंबर 2024 का जमानत के लिए आए तेजा को कोर्ट न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता