लगातार दस माह से वेतन को तरस रहे ग्राम रोजगार सेवक

लगातार शिकायतों के बाद भी जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

लगातार दस माह से वेतन को तरस रहे ग्राम रोजगार सेवक

जल्द ही मानदेय न मिलने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी

अमित कुमार शुक्ला संवाददाता बीघापुर

बीघापुर(उन्नाव)। विकासखंड क्षेत्र में तैनात ग्राम रोजगार सेवकों को पिछले लगभग 10 माह से मानदेय न मिलने से ग्राम रोजगार सेवकों में आक्रोश है। मान देय न मिलने के कारण रोजगार सेवकों की आर्थिक स्थिति खराब है।  

 विकास खण्ड में ग्राम रोजगार सेवकों को पिछले लगभग 10 माह से मानदेय न मिलने के कारण आर्थिक संकटों का सामना करना पड़ रहा है।  रोजगार सेवक आशीष यादव ने बताया है कि बिना मानदेय के परिवार को चलाना मुश्किल हो रहा है। नसीरपुर ग्राम पंचायत के रोजगार सेवक शिवनरेश ने कहा है कि मानदेय न मिलने से परिवार भुखमरी की कगार पर है।

धमनी खेड़ा के रोजगार सेवक चन्द्रिका प्रसाद ने कहा है कि मार्ग दुर्घटना में पैर टूट गया था। मानदेय न मिलने से सही नही हो सका। शैलेन्द्र सिंह, रामसजीवन यादव, कुलदीप, संजय पटेल ने मानदेय कई महीनों से न मिलने पर आक्रोश व्यक्त किया है। ग्राम रोजगार सेवक संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने कहा कि जनपद के कुछ विकास खण्डों में 15 माह तक का मानदेय बाकी है व ई पी एफ भी कई वर्षों से बाकी है। ग्राम रोजगार सेवकों की समस्याओं का निदान अगर जल्द नही किया गया तो विकास खण्ड मुख्यालय में तालाबंदी की जायेगी उसके बाद जिला मुख्यालय पर बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।