#LEBAN0N में पेजर के बाद लैपटाप और कमोड भी फटे!

इजरायल छोटा सा देश जरूर है लेकिन टेक्नोलाजी और अपने दुश्मनों को ठिकाने लगाने के लिए जाना जाता है।

#LEBAN0N में पेजर के बाद लैपटाप और कमोड भी फटे!

इजरायल और हिजबुल्लाह की पिछले 11 महीने से चल रही हिंसक झड़प में 17 सितंबर को एक नया मोड़ आया. लेबनान में एक के बाद एक पेजर फटने लगे.

स्वतंत्र प्रभात-ब्यूरो रिपोर्ट लखनऊ

जैसा कि हम सब जानते है इजरायल छोटा सा देश जरूर है लेकिन टेक्नोलाजी और अपने दुश्मनों को ठिकाने लगाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में लेबनान में पेजर फटने का मामला सामने आया था जिसका जिम्मेदार लेबनान इजरायल को माना था। ऐसे हमले से पूरी दुनियां हतप्रभ रह गयी थी।एक और तस्वीरे लेबनान से आई है जिसमें लैपटाप और कमोड सीट के परखच्चे उड़ गये है।

 

जैसा कि हम सभी जानते है कि इजरायल और हिजबुल्लाह की पिछले 11 महीने से चल रही हिंसक झड़प में 17 सितंबर को एक नया मोड़ आया. लेबनान में एक के बाद एक पेजर फटने लगे. इस सिलसिलेवार धमाकों में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. तीन हजार से अधिक लोग घायल हो गए. हिजबुल्लाह ने इन धमाकों के लिए इजरायल को जिम्मेदार ठहराया है.

1

हालांकि, इजरायल की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हैं, जिसे लेबनान में हुए हालिया विस्फोटों का बताकर शेयर किया जा रहा. एक तस्वीर लैपटॉप की वायरल है, जिसके चीथड़े उड़े हैं. वैसी ही एक फोटो टॉयलेट के कमोड की शेयर की जा रही है जिसके परखच्चे उड़े हैं. 

 

आपको बता दूं कि हमा्री स्वतंत्र प्रभात की पड़ताल में ये तस्वीरे लेबनान में हुए ब्लास्ट के सालों पहले की है और इंटरनेट पर मौजूद भी है इसलिए इन तस्वीरों को सिर्फ लेबनान का बताकर अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|