अचानक धू-धूकर जल उठा ट्रक घंटों जाम में फंसे रहे राहगीर 

अचानक धू-धूकर जल उठा ट्रक घंटों जाम में फंसे रहे राहगीर 

लालगंज (रायबरेली)। कस्बे के वीरा पासी चौक के निकट शनिवार को एक ट्रक अचानक धू धू कर जल उठा। जिससे चौराहे पर अफरा तफरी मच गई। अचानक ट्रक के केबिन में धुआं उठता देख ट्रक चालक उन्नाव के जवाहरगंज, केदन खेड़ा निवासी पप्पू को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया। उसने अपने आस पास निगाह दौड़ाई, जैसे ही उसने सीट उठाकर केबिन के नीचे देखने का प्रयास किया तो नीचे से आग की गुबार निकल पड़ी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धर लिया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।
 
लेकिन तब तक ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुका था। इस दरमियान चौराहे पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। ट्रक चालक ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से केबिन में आग लगी। घटना बीच चौराहे की होने के कारण करीब आधे घंटे से अधिक समय तक वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। जिससे रायबरेली रोड, बछरावां रोड और कानपुर रोड पर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लगी रही।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।