नवागत छात्राओं के लिए स्वागत समारोह का आयोजन 

--- स्वागत समारोह में छात्राओं ने प्रस्तुत किया नृत्य,गीत एवं संगीत

नवागत छात्राओं के लिए स्वागत समारोह का आयोजन 

महराजगंज। कृष्णा महिला पीजी कालेज बड़वार पनियरा परिसर में शनिवार को स्वागत समारोह आयोजित किया गया। समारोह में बीए प्रथम वर्ष, बीएससी प्रथम वर्ष एवं एमए प्रथम वर्ष की नवागत छात्राओं का द्वितीय एवं तृतीय बर्ष की छात्राओं और महाविद्यालय प्रबंधतंत्र द्वारा स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्रबंधक राजाराम सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया। उपस्थित छात्राओं को संबोधित करते हुए प्रबंधक राजाराम सिंह ने कहा कि निष्ठा और लगन से परिश्रण कर छात्राएं अपने जीवन में बेहतर मुकाम हासिल कर सकतीं है।
 
वहीं पर महाविद्यालय के संरक्षक अजय बहादुर सिंह तथा प्राचार्य इन्द्रेश चौधरी ने संयुक्त रूप से छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा खुशी भारती के सरस्वती वंदना के साथ हुआ. इसके बाद साहिबा, कल्याणी, मरजीना आदि छात्राओं ने भी नृत्य, गीत, संगीत प्रस्तुत खूब तालिया बटोरी। कार्यक्रम के दौरान नगर पंचायत पनियरा के राम-जानकी नगर के सभासद राघवेंद्र प्रताप सिंह, महाविद्यालय के प्रवक्तागण  मनोज कुमार सिंह, योगेन्द्र सिंह, श्याम वर्मा, उपेन्द्र सिंह, शिवम जायसवाल, इश्तयाक आलम, अंबिका सिंह, प्रमिला सिंह आदि ने नवागत छात्राओं का उत्साहबर्धन किया तथा मेहनत से पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का संचालन बीए तृतीय की छात्रा गिरजा भारती और बीए द्वितीय की छात्रा पूजा राय ने किया।
 
-- बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मानित हुई छात्राएं 
कृष्णा महिला पीजी कॉलेज परिसर आयोजित समारोह में बेहतर प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाली छात्राओं में दिव्या प्रजापति ने प्रथम, साहिबा खातून ने द्वितीय, अंकिता सिंह ने तृतीय स्थान कर स्मृति चिन्ह और अन्य पुरस्कार  प्राप्त किया. जबकि मरजीना ने भी अच्छा प्रदर्शन कर सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया. छात्राओं को महाविद्यालय प्रबंध राजाराम सिंह,आरएन शर्मा, महाविद्यालय संरक्षक अजय बहादुर सिंह तथा प्राचार्य इन्द्रेश चौधरी ने सम्मानित किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।