पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पहुंचे बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम में

उन्नाव में कई कार्यक्रम में हुए शामिल

पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पहुंचे बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम में

अमित कुमार शुक्ला संवाददाता बीघापुर

बीघापुर (उन्नाव)। कोतवाली क्षेत्र के गांव रैथाना में आयोजित सदस्यता अभियान में पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि मोदी योगी के नेतृत्व में शौचालय, सिलेंडर, किसान सम्मान जैसी योजनाएं हर घर पहुंची हैं। मुद्दाविहीन विपक्ष के पास केवल जातीयता का जहर घोलने का काम बचा है।

रैथाना में भाजपा नेता पंकज अवस्थी के नेतृत्व में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद ग्रामीण क्षेत्र के जीवनशैली में आमूल चूल परिवर्तन हुआ है। पहले महिलाएं लकड़ी के चूल्हे में खाना बना कर धुएं से बीमारी को आमंत्रण देती थी। उज्जवला योजना से महिलाओं को धुएं से निजात मिली है वहीं किसानों को उनकी सम्मान निधि उनके खाते में पहुंच रही है। विपक्ष बौखलाया हुआ है ।

उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा लगाए गए स्पेशल ठाकुर फोर्स पर कहां ठाकुर देश को समर्पण करने वाले लोग हैं। विपक्ष केवल अपराधियों का पक्ष लेने में लगा है। भाजपा में प्रदेश को कम समर्थन मिलने पर कहा कि हमारा वोट प्रतिशत 41 व सपा का 33% है जो हमसे पीछे है। ऐसे लोग समाज में जातीयता का जहर घोलकर लोकतांत्रिक परंपराओं की जड़ों को खोखला करने का काम कर रहे हैं।

कार्यक्रम आयोजक पंकज अवस्थी ने मुख्य अतिथि को प्रतीक चिन्ह अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। सदस्यता अभियान में प्रमुख रूप से मोहान विधायक बृजेश रावत, विमल द्विवेदी, मंडल अध्यक्ष अजय बाजपेई, विहिप नेता रविशंकर शुक्ल पांडेय, दिलीप बाजपेई, गोविंद नारायण शुक्ला आदि रहेे कार्यक्रम का संचालन शत्रुघ्न सिंह ने किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।