संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित की मौत, हत्या की आशंका

---घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष पुरन्दरपुर ने शव को कब्जे में लेकर भेजा मर्चरी हाउस, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित की मौत, हत्या की आशंका

लक्ष्मीपुर/महराजगंज। पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ताल्ही में मंगलवार की देर रात लगभग 11 बजे एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष पुरूषोत्तम राव ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई में जुट गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। जानकारी के अनुसार मृतका बबिता देवी पत्नी राजू गौड़ उम्र लगभग 27 वर्ष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मिला।
 
वही मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव बेड पर रखा हुआ था जिसको देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। मृतका के दो बच्चे अवनीश उम्र 8 वर्ष, आरुष उम्र 6 वर्ष है।इस सम्बंध में थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम राव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।