घर में सोते समय घर के ऊपर शीशम का पेड़ गिरा एक घायल 

घर में सोते समय घर के ऊपर शीशम का पेड़ गिरा एक घायल 

बस्ती। जिले के ब्लॉक कुदरहा, मूसलाधार बारिस के चलते कलवारी थाना क्षेत्र के टेंगरिहा राजा गांव में शुक्रवार की रात 11 बजे  रिहायसी टीन सेट के मकान पर सीसम का पेड़ गिने से मकान ढह गया और घर में सो रहे चार लोग दब गए। शोर की आवाज सुन ग्रामीण सभी को बाहर निकाले। जिसमें इशू गंभीर रुप से घायल हो गयी। टेंगरिहा राजा गांव निवासी 32 वर्षीय रमेश राजभर पुत्र कोमल रोज की तरह अपने पत्नी व बच्चों के साथ खाना खा कर सो रहे थे। रात में अचानक घर पर शीशम का पेड़ गिर गया।
 
घर में सो रहे रमेश राजभर, पत्नी 30 वर्षीय सुनीता राजभर, बच्चे 7 वर्षीय इशु राजभर व 3 वर्षीय अंकुश राजभर घर के मलबे में दब गए। चीख-पुकार सुन आस पास के लोग पहुंचे और सभी को बाहर निकाले। सभी को हल्की चोट लगी है। लेकिन इशू राजभर के सिर में गंभीर आई। जिसका लोगो ने अपचार कराया। रमेश राजभर ने बताया कि मकान गिर गया है। रहने का अब ठिकाना नही है। इस वर्षात में क्या करू कुछ समझ नही पा रहा हूँ। घर में जो था सब बारबाद हो गया। घर के सभी लोग सुरक्षित है। बेटा इशु को सर में चोट लगी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।