एक ऐसा गाव जंहा 15 वर्षो से है जलभराव की समस्या नही हुआ समाधान

मार्ग पर भारी जल भराव व कीचङ से आवागमन में काफी दिक्कत की आ रही बात

एक ऐसा गाव जंहा 15 वर्षो से है जलभराव की समस्या नही हुआ समाधान

ग्राम पंचायत बरगदवा कला के पुरवा मंसूरवा में दिखी बड़ी समस्या

बलरामपुर- ग्राम पंचायतो में विकास के दावे फेल देख जा रहे हैं जबकि सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के कायाकल्प और अन्य व्यवस्थाओं के लिए ग्राम पंचायतो को कई निधियों के माध्यम से लाखों रुपए हर वर्ष प्रदान करती है। इसके बाद भी विभागीय भ्रष्टाचार का आलम यह है कि विकास सिर्फ कागजो में दिखता है बाकी जो तस्वीर सामने आती है उसमें जमकर भ्र्ष्टाचार किए जाने की बात होती है । जिसकी तस्वीर उस समय सामने आती है जब पत्रकार टीम विकासखंड गैसड़ी के ग्राम पंचायत बरगदवा कला के मंसूरवा चौकी मार्ग पर देखने को मिलती हैं जहां पर ग्रामीणों ने अपना गुस्सा प्रकट करते हुए बताया की प्रधान और सेक्रेटरी के द्वारा गांव के विकास को लेकर क्या खेल चल रहा है।
 
जहां गांव वाले बताते हैं मंसूरवा मार्ग पर एक बड़ी समस्या काफी दिनों से बरकरार है। गांव में एक बड़ी समस्या 15 वर्षों से है उसके कारण हमेशा इस मार्ग पर भारी जल भरा होता रहता है। बताया जाता है कि एक नलकूप जो हमेशा चालू रहता है और इसको लेकर स्थानीय महिला और पुरुषों ने बताया कि यह समस्या यहां पर काफी समय से बनी हुई है और जिसको लेकर ग्राम पंचायत के प्रधान और सचिव से भी कई बार शिकायत भी की जाती है लेकिन समस्या का समाधान अब तक नहीं करवाया गया है जबकि समस्या 15 वर्षों से लगातार बनी हुई है लेकिन इसका समाधान अब तक ना होना अपने आप में एक बड़ा सवाल है जबकि कागजो में विकास की गंगा बह रही है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।