बेलघाट में स्वैच्छित रक्तदान शिविर का आयोजन,, रक्तदान जीवन संरक्षण में सहायक-अरुण दूबे

महिलाओ ने स्वैच्छित रक्तदान कर निभाई सहभगिता 60 लोगो ने किया रक्तदान

 बेलघाट में स्वैच्छित रक्तदान शिविर का आयोजन,, रक्तदान जीवन संरक्षण में सहायक-अरुण दूबे

जिला ब्युरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर- बेलघाट क्षेत्र के त्रिपुर सुंदरी माता मंदिर  के प्रांगण में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक कलेक्शन के डाक्टरों की टीम के निर्देशन में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय जागरूक लोगों के साथ ही अनेक महिलाओं ने भी रक्तदान में अपनी सहभागिता निभाई तथा कुल साठ लोगों ने रक्तदान किया।

रक्तदान के बाद रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र और जूस फल और बिस्किट आदि दिया गया। इस रक्तदान कैंप का आयोजन क्षेत्र के प्रतिष्ठित समाजसेवी विनय कुमार शाही और राहुल शाही के द्वारा किया गया रक्तदान का शुभारंभ बेलघाट के नवागत थानाध्यक्ष श्याम देव चौधरी जी के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम की पूरे क्षेत्र में चर्चा और सराहना हो रही है।

एक प्रेस विज्ञप्ति में समाजसेवी मनिकापार के पूर्व प्रधान अरुण कुमार दूबे ने कहा कि रक्तदान महादान है जो ब्लड बैंक के माध्यम से समय पर जरूरतमंद मरीजों की जान बचाने में सहायक सिद्ध होता, है

IMG-20241011-WA0145

उम्मीद है कि ब्लड बैंक निश्चित रूप से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में इसका उपयोग करेगा। ऐसे पुनीत आयोजन के लिए उन्होंने आयोजक विनय कुमार शाही जी और ब्लड कलेक्शन टीम को धन्यवाद दिया है रक्तदान करने वाले भाइयों बहनों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पर राहुल शाही समाजसेवी गुलाब सिंह सोपाई डॉ०रोहित कुमार अरुण कुमार दूबे शिव प्रकाश सिंह सर्वानंद सिंह अविरल मिश्र कृष्णा अग्रहरी सुधाकर मौर्या हरिश्चंद्र यादव सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।