गरबा के मधुर गीतों संग मस्त दिल से झूमे शहरवासी,अयोध्या महोत्सव न्यास की अभिनव पहल

अयोध्या न्यास के डांडिया नाइट में गरबा पर झूमे लोग

गरबा के मधुर गीतों संग मस्त दिल से झूमे शहरवासी,अयोध्या महोत्सव न्यास की अभिनव पहल

अयोध्या | नवरात्र के शुभ अवसर पर शहर की अग्रणी सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था अयोध्या महोत्सव न्यास द्वारा गरबा नाइट कार्यक्रम  का आयोजन गुरुवार को तारा जी रिजॉर्ट मे न्यास की प्रबंध निदेशिका/ संयोजक नाहिद कैफ व सहसंयोजक ऋचा उपाध्याय के संयोजन में किया गया। देर रात तक चले इस कार्यक्रम में गुजरात के तर्ज पर जिले वासियों ने गरबा का आनंद उठाया। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक कौशल किशोर, कार्यक्रम अध्यक्ष पीठाधीश्वर श्री बावन मंदिर वैदेही बल्लभ शरण, विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी कमलेश मिश्रा, अयोध्या महोत्सव न्यास के अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महांमत्री हरीश कुमार श्रीवास्तव जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह , भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष संजीव सिंह व  भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव डॉ  विक्रमा पांडेय ने संयुक्त रूप से  मां वीणापाणी सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
 
मुख्यातिथि कौशल किशोर ने अपने सम्बोधन मे कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम होते रहने चाहिए यह हमारी सांस्कृतिक विरासत है।कार्यक्रम अध्यक्ष पीठाधीश्वर श्री बावन मंदिर वैदेही बल्लभ शरण ने अयोध्या न्यास के पदाधिकारियों व उपस्थित सभी जनो को इस आयोजन के लिए अपनी शुभकामनायें व न्यास के द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की । क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र ने कहा कि कन्या पूजन एक पुनीत कार्य है ये हमारी भारतीय संस्कृत की महत्ता है हम नारी का सम्मान करते है l 
 
अयोध्या महोत्सव न्यास के मीडिया प्रभारी श्रीप्रकाश पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि गरबा नाइट के कार्यक्रम में अयोध्या शहर से लगभग सैकड़ो की संख्या में नारी शक्तियां और युवा शामिल हुए, रंग बिरंगी लाइट पर एक साथ लोग गीत संगीत की धुन पर जब गरबा में झूमने लगे तो ऐसा लग रहा था कि  जैसे समूचा गुजरात उठकर अयोध्या पहुंच गया हो।कार्यक्रम का सफल संचालन सदक ए हुसैन और उज्जवल चौहान ने किया।
 
डांडिया नाईट में लोग गरबा नृत्य के साथ साथ नवरात्रि स्पेशल स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लाभ उठाया
कार्यक्रम में अयोध्या महोत्सव न्यास के प्रबंधक आकाश अग्रवाल, महासचिव संगठन अरुण द्विवेदी , संगठन सचिव जनार्दन पांडेय ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विजय यादव,मोहित मिश्रा,रवि ओझा,रवि चौधरी,भूपेंद्र सिंह,रेगन सिंह चौहान,उज्जवल चौहान,निकिता चौहान,शिप्रा श्रीवास्तव,स्वाति सिंह ,पूजा अरोड़ा, गौतम सिंह, अनुराग सिंह ,सूर्यांश चोपड़ा ,शशांक, अभिनव, मरियम आदि  मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।