पूरनपुर प्लांट पर अवैध कब्जे का प्रयास, छह नामजद सहित 31 के विरुद्ध प्राथमिकी

रात के अंधेरे में ट्रैक्टर से गिरा दिया आफिस,ट्राली में भर ले सामान 

पूरनपुर प्लांट पर अवैध कब्जे का प्रयास, छह नामजद सहित 31 के विरुद्ध प्राथमिकी

कोर्ट के स्थगन आदेश के बाद भी जबरन कब्जे का प्रयास करने का आरोप

पूरनपुर। दबंगों ने अवैध कब्जे की नीयत से रात के अंधेरे में प्लांट में बने ऑफिस को ट्रेक्टर से टक्कर मारकर गिरा दिया।आरोप है कि उसमें रखा समान भी भर ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद और 20-25 सहित 31 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है। पूरनपुर के मोहल्ला जसवंती मेमोरियल अस्पताल खमरिया रोड निवासी मोहित भाटी ने दर्ज कराई की प्राथमिक में बताया कि ग्राम नारायनपुर ज. पूरनपुर में गाटा संख्या 423/3 पर एक प्लांट मौजूद है। सिविल जज जूनियर डिवीजन की ओर से दूसरे पक्ष को कब्जे में हस्तक्षेप करने से निषेधित कर स्थगन आदेश दिया गया है।
 
आरोप है कि इसके बाद भी 6 अक्टूबर की रात लगभग 12 बजे राजेश गुप्ता उर्फ राम, मानस गुप्ता ,सत्यवान सिंह, मधुर होड़, महक होड़ा,आदिल उर्फ राजिक, निवासी पूरनपुर 20 से 25 अज्ञात लोगों के साथ दो ट्रैक्टर ट्राली लेकर प्लांट पर पहुंच गए। आरोप है कि दबंगों ने अवैध कब्जे की नीयत से प्लाट में बने ऑफिस को ट्रेक्टर से टक्कर मारकर गिरा दिया। उसके अंदर रखा सोलर पैनल,बैट्रा,पंखा, 12 कुर्सी, फावड़ा,तसला और ऑफिस के बाहर रखी दो हजार ईंट ट्राली में भरकर निकल गए। प्राथमिकी में बताया कि आदिल और सत्यवान शातिर अपराधी है।आरोपियों पर पूर्व की भी कई प्राथमिकी दर्ज है। प्लांट पर अवैध कब्जा करने से रोके जाने की मांग की पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छह नामजद सहित 31 आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है। प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है।मामले की जांच की जा रही है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।