सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

मिल्कीपुर, अयोध्या।बाइक से निमंत्रण जा रहे पिता पुत्र को अज्ञात वाहन ने साइड मार दिया जिससे बाइक अनियंत्रित होकर रोड के बगल बने पौध व्रिकगार्ड में टकरा गई। जिससे  पिता पुत्र घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। तथा बेटे की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बल्दीराय क्षेत्र के  देहली बाजार निवासी संजय अग्रहरि पुत्र शिव प्रसाद अग्रहरि 45 वर्ष अपने 13 वर्षीय छोटे बेटे अभिनव को बाइक से लेकर हलियापुर  निमंत्रण जा रहे थे। वर्मा ईंट भट्ठा के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने साइड मार दिया। जिससे उनकी मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर सड़क के बगल बने वृक्षों की सुरक्षा के लिए बने व्रिकगार्ड में जा घुसी , पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज ले गए जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ अरविंद मौर्य ने संजय अग्रहरि को मृत बताया तथा बेटे अभिनव की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची कुमारगंज पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अस्पताल आए ग्रामीण उसने बताया कि मृतक संजय एक बेटी व दो बेटे बेटी मुस्कान बड़ी है जिसकी शादी भी खोज रहे थे। लेकिन उससे पहले ही हसत खेलता परिवार बिखर गया। ग्रामीण आपस में अभी चर्चा कर रहे थे कि अभी घर पर कोई ना जान नहीं पाए नहीं तो मां हार्ट पेशेंट है और कोई हादसा हो सकता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
कुवलय
संजीव-नी|
संजीव-नी।
संजीव-नी।