श्रीदस स्कूल के 10 विद्यार्थी झारखंड अंडर-14 और अंडर-17 खो-खो टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

10 विद्यार्थियों का एक साथ राज्य टीम में चयन होना गर्व का क्षण है : स्कूल प्राचार्य रोहित सिंह

श्रीदस स्कूल के 10 विद्यार्थी झारखंड अंडर-14 और अंडर-17 खो-खो टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

श्रीदस हजारीबाग की बेहतरीन टीम है, जो बड़ी टीमों को भी कड़ी टक्कर दे सकती है : आलोक कुमार खो-खो सेक्रेटरी हजारीबाग 

बरही- बीते 23-24 अगस्त को हजारीबाग मे खेले गए डिस्ट्रिक्ट खो-खो टूर्नामेंट में श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद  स्कूल के 10 विद्यार्थियों का चयन झारखंड अंडर-14 और अंडर-17 टीमों के लिए हुआ है। अंडर-14 टीम में चयनित विद्यार्थियों में ज्योति प्रिया, प्रियानशु कुमारी, पीयूष कुमार, सौरभ कुमार और प्रियान्शु कुमार शामिल हैं, जबकि अंडर-17 टीम में कृष कुमार, परवीन कुमार, सौरभ शर्मा, अविनाश कुमार और सुषांत सिंह का चयन हुआ है। इस उपलब्धि पर स्कूल के प्राचार्य, रोहित सिंह ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारे लिए गर्व का क्षण है।
 
हमारे 10 विद्यार्थियों का एक साथ राज्य टीम में चयन यह साबित करता है कि श्रीदस इंटरनेशनल स्कूल शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में भी सजग और समर्पित है। हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट खो-खो टूर्नामेंट के फाइनल में श्रीदस इंटरनेशनल और हजारीबाग स्थित जैक एंड जिल स्कूल के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था, जिसमें अंतिम समय तक रोमांच बना रहा। फाइनल मुकाबला टाई रहने के बाद टाई ब्रेकर में जैक एंड जिल स्कूल ने 1-0 से जीत दर्ज की। हालांकि, श्रीदस टीम के खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन के कारण वे झारखंड खो-खो टीम में जगह बनाने में सफल हुए।
 
हजारीबाग खो-खो एसोसिएशन के सेक्रेटरी आलोक कुमार और प्रेसिडेंट, करण जायसवाल ने श्रीदस टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह टीम हजारीबाग की बेहतरीन टीमों में से एक है, जो बड़ी टीमों को भी कड़ी टक्कर दे सकती है। वहीं, वाइस प्रेसिडेंट रोहित सिंह और श्रीदस के प्राचार्य रोहित सिंह ने इस चयन के बाद पीटी टीचर हर्ष सिंह की सराहना की और उनके कार्यों तथा टीम प्रबंधन की प्रशंसा की। 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता