दबंगों ने कराए गये सरकारी निर्माण को किया क्षतिग्रस्त, ग्राम प्रधान ने लगाया न्याय की गुहार।

दबंगों ने कराए गये सरकारी निर्माण को किया क्षतिग्रस्त, ग्राम प्रधान ने लगाया न्याय की गुहार।

बस्ती। गौर विकास खण्ड के ग्राम पंचायत गयाजीतपुर के ग्राम प्रधान अखिलेश कुमार   चौधरी ने उप जिलाधिकारी हर्रैया को पत्र देकर  सरकारी सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने, ग्राम समाज की जमीन में पूर्व से बने खण्डजे के बीच से डाले गये पाइप व खण्डजे को तोड़कर फेंक देने के मामले में दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई और निर्माण कार्य को पूरा कराये जाने का आग्रह किया है। शिकायती पत्र में गयाजीतपुर के ग्राम प्रधान अखिलेश कुमार चौधरी ने कहा है कि ग्राम पंचायत निधि से सार्वजनिक नाली एवं पाइप द्वारा जल निकासी हेतु कार्य कराया जा रहा है।
 
नन्दलाल, राम संवारे पुत्रगण राम दुलारे, प्रदीप पुत्र राम संवारे, रमेश, हरिश्चन्द्र पुत्रगण दीपेश कुमार आदि के द्वारा निर्माण कार्य को रोकने का प्रयास किया जा रहा था। बताया गया कि 28 अगस्त को हल्का लेखपाल, नायब तहसीलदार और पुलिस बल की उपस्थिति  में निर्माण कार्य कराया गया। निर्माण के बाद 30 अगस्त को राजेश कुमार पुत्र घुमावन आदि ने सरकारी निर्माण को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया और ग्राम प्रधान के साथ ही पूरे परिवार को जान से मार देने और एस.सी., एस.टी. एक्ट में मुकदमा दर्ज करा देने की धमकियां दी जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता