कुशीनगर : जटहां बाजार के व्यापारियों ने मंत्री सतीश चन्द्र दुबे को बुके भेंट कर किया स्वागत 

जटहां से शास्त्रीनगर गंडक सेतु पथ बजट योजना में पास – सतीश चन्द्र दुबे 

कुशीनगर : जटहां बाजार के व्यापारियों ने मंत्री सतीश चन्द्र दुबे को बुके भेंट कर किया स्वागत 

कुशीनगर (स्वतंत्र प्रभात)। आपस में दो राज्य यूपी बिहार को जोड़ने वाली आरओबी प्रोजेक्ट को लेकर केंद्रीय कोयला एवं खान राजमंत्री सतीश चन्द्र दुबे से बीते दिन बुधवार को जटहां से शास्त्रीनगर गंडक नदी पर सेतु पथ बनाए जानें को लेकर धरातल पर कार्य कर रहे मंत्री सतीश चंद्र दुबे एवं विधायक रामसिंह को बगहा भाजपा पार्टी कार्यालय पर जटहां बाजार के युवा व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा बुके भेंट कर स्वागत किया गया।
चंपारण जिले के भारतीय जनता पार्टी बगहा कार्यालय पर "स्वतंत्र प्रभात" रिपोर्टर प्रमोद रौनियार द्वारा जटहां से शास्त्रीनगर (बगहा) सेतु पथ निर्माण कार्य के संदर्भ में पूछे गए सवालों पर उन्होंने बताया कि जटहां से शास्त्रीनगर  (बगहा) सेतु पथ निर्माण परियोजना के लिए बजट पास हो गया हैं, जिस परियोजना पर अभी जमीन अधिग्रहण पर कार्य चल रहा हैं, जमीन अधिग्रहण के बाद उसका डीपीआर कंपलीट होगा, निविदा के बाद सेतु पथ निर्माण का कार्य आरंभ हो जायेगा। उन्होंने बताया कि अभी एक महीना पहले इस योजना का सेंक्शन हुआ हैं उस पर काम चल रहा है, काम कहा तक पहुंचा हैं हम 15 सितंबर के बाद बता देगे। उन्होंने आगे कहा कि इस सेतु के बनने पर चंपारण से कुशीनगर के आपसी रोटी बेटी का संबंध मजबूत होगा, व्यापार और पर्यटन के क्षेत्र में विकास होगा, बेरोजगार नौजवान युवाओं को रोजगार मिलेगा, प्रत्येक वर्ष बाढ़ में होने वाली नाव दुर्घटना में किसान मजदूर घर के बेटियां बेटे सुरक्षित अपनी खेतीबारी करके खुशहाल जीवन बितायेगे। जटहां बाजार के व्यापारी प्रतिनिधिमंडल भाजपा नेता पूर्व पीआरओ पंकज गुप्ता, भाजपा विशुनपुरा मंडल उपाध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल, विशुनपुरा पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष भोला जायसवाल, व्यापारी नेता प्रदीप जायसवाल, बूथ अध्यक्ष राकेश गुप्ता द्वारा मंत्री के जनहित में सराहनीय प्रयास का स्वागत किया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता