तरकुलवा तिवारी से डेरवा को जाने वाली सड़क बदहाल

----- जिला पंचायत सदस्य ने ग्रामीणों के साथ किया विरोध प्रदर्शन

 तरकुलवा तिवारी से डेरवा को जाने वाली सड़क बदहाल

भिटौली/महराजगंज। मुख्य सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढे में सड़क है, यह पहचानना मुश्किल है। इसकी वजह सिर्फ यह नहीं है कि मॉनसून के कारण सड़कें उखड़ रही हैं बल्कि इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि जिला की ज्यादातर सड़कें खराब गुणवत्ता की बनायी जाती है।उखड़ी हुई सड़कें खुद ही सड़क निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की गवाही दे रही हैं। इसी क्रम में परतावल ब्लॉक के अंतर्गत तरकुलवा तिवारी से सिसवा मुंशी की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क की दशा बेहद दयनीय है।
 
स्थानीय लोगों ने बताया कि तरकुलवा तिवारी डेरवा होते हुए आने वाला रास्ता की स्थिति थोड़ी सी बारिश होने पर ही नहर में तब्दील हो जाती है। आज इसी क्षेत्र  के जिला पंचायत सदस्य शमशाद आलम ने ग्रामीणों के साथ विरोध प्रदर्शन किया और कहा की भले ही मेरा त्याग पत्र ले लो लेकिन इस रास्ते को बना दो जिम्मेदारान। अब ये रास्ता मुझसे नही देखा जा रहा रहा है। कई बार इस रास्ते के लिए शासन प्रशासन ने  बात कर चुका लेकिन निर्माण नही हो रहा है।
 
सड़क की इस हालत से लोग बेहद परेशान हैं। दर्जन भर गावों के लोगो का मुख्यालय जाने के  मुख्य सड़क है। स्कूली बस, दोपहिया वाहन चालकों के लिए साथ ही साथ ई-रिक्शा चालकों के लिए भी खतरे से खाली नहीं है। वाहन की बात तो दूर पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है हम यह हम लोग यह दर्द 10 सालों से झेल रहे हैं अब सहन के बाहर है शासन प्रशासन को तत्काल इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। इस प्रदर्शन में मौजूद जिला पंचायत सदस्य शमशाद आलम, मोहम्मद जकी, मोहम्मद इशाक, नबी उल्लाह, निजामुद्दीन, मोहम्मद रफी, राहत अली, नूर हसन , अरविंद साहिल, अली, गुफरान, अब्दुल कलाम, इतिहास ग्रामवासी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|