रामकोला : दो आर्केस्ट्रा नर्तकियों को अज्ञात युवक कार में लेकर हुए फुर्र 

दो घंटे में नर्तकियों को पुलिस ने किया बरामद, छः गिरफ्तार 

रामकोला : दो आर्केस्ट्रा नर्तकियों को अज्ञात युवक कार में लेकर हुए फुर्र 

कुशीनगर। जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के गोबरही बाजार से बीती रात अज्ञात टोयोटा कार सवारों ने आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली लड़कियों को लेकर फरार हो गए। पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आ गई, नर्तकी लड़कियों को तत्काल बरामद किया ही छः युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हा हैं।
 
उक्त घटना गत 8/9 सितंबर की रात्रि समय करीब 12.30 बजे रामकोला पुलिस को पीआरवी के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि थाना रामकोला क्षेत्रांतर्गत गोबरहीं बाजार चौराहे के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आर्केस्ट्रा में काम करने वाली 02 लड़कियों को टोयोटा कार में बैठाकर कप्तानगंज के तरफ गये है। इस सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 02 घंटे के अंदर दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया गया है तथा प्रकरण में सम्मिलित 06 आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है, पुछताछ में पता चला कि कि आरोपियों द्वारा पार्टी में लड़कियों को नचाने व अन्य आयोजन हेतु जबरदस्ती उठाकर ले जाया गया था। आरोपी व्यक्तियों के पास से 03 असलहें भी बरामद किये गये है। प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत कराकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।  मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।
 
उपरोक्त घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह द्वारा दी गई बाईट-
 
             

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|